Twitter के नए 'बॉस' बने एलन मस्क, CEO पराग अग्रवाल को नौकरी से निकाला, ऑफिस से भी बाहर किया
Twitter के नए 'बॉस' बने एलन मस्क, CEO पराग अग्रवाल को नौकरी से निकाला, ऑफिस से भी बाहर किया
Share:

वाशिंगटन: Tesla के CEO एलन मस्क (Elon Musk) सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) के नए मालिक बन गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क के मालिक बनने के बाद ही ट्विटर के CEO पराग अग्रवाल और CFO नेड सेगल को नौकरी से निकाल दिया गया है. यही नहीं दोनों अधिकारीयों को कंपनी हेडक्वार्टर से भी बाहर निकलवा दिया गया है.

एलन मस्क ने इस साल 13 अप्रैल को ट्विटर खरीदने की घोषणा की थी. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के भाव  से 44 अरब डॉलर में खरीदने की पेशकश की थी. मगर, तब स्पैम और फेक अकाउंट्स के कारण उन्होंने उस डील को ही होल्ड पर रख दिया था. इसके बाद 8 जुलाई को मस्क ने सौदा तोड़ने का फैसला किया. इसके खिलाफ Twitter ने अदालत का रुख किया था. मगर फिर अक्टूबर महीने की शुरुआत में मस्क ने अपना रुख बदला और फिर से सौदा को पूरी करने के लिए तैयार हो गए. इसी बीच डेलावेयर कोर्ट ने 28 अक्टूबर तक सौदा पूरी करने का आदेश दिया था. एलन मस्क ने एक दिन पहले ही ट्विटर के कार्यालय में पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स में इस मामले से जुड़े लोगों के हवाले से बताया गया है कि मस्क ने Twitter के CEO पराग अग्रवाल, CFO  नेड सेगल को और लीगल अफेयर-पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को नौकरी से निकाल दिया. मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फर्जी खातों की तादाद को लेकर उन्हें और ट्विटर निवेशकों को गुमराह करने का इल्जाम लगाया था. सूत्रों के अनुसार, जब ट्विटर के साथ एलन मस्क की डील पूरी हुई, तब अग्रवाल और सेगल ऑफिस में ही उपस्थित थे. इसके बाद उन्हें ऑफिस से बाहर निकाल दिया गया. हालांकि, इसे लेकर ट्विटर, एलन मस्क या किसी अधिकारी की तरफ से कोई बयान नहीं आया.

बिक गया बादशाह मसाला ! इस FMCG कंपनी ने अब मसाला मार्केट में रखा कदम

दिवाली के बाद 'रुपए' में आया जबरदस्त उछाल, डॉलर के मुकाबले हुआ इतना मजबूत

Twitter हेडक्वार्टर में 'वॉश बेसिन' लेकर क्यों पहुंचे एलन मस्क ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -