अचानक कोबरा ने उगल दिया दूसरा सांप, देखकर लोगों में बैठी दहशत
अचानक कोबरा ने उगल दिया दूसरा सांप, देखकर लोगों में बैठी दहशत
Share:

देहरादून: इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के रामनगर से कोबरा सांप का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपके रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे।  इस वीडियो को देखने के बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल है। रेस्क्यू किया गया कोबरा सांप वीडियो में दूसरे सांप को मुंह से उगलता हुआ नजर आ रहा है।

वहीं सांप के जानकार ने कहा कि जैसे-जैसे गर्मी का मौसम बढ़ रहा है, वैसे-वैसे सांपों का जंगल से निकलना भी आरम्भ हो गया है। कॉर्बेट पार्क से सटे हुए आबादी वाले इलाकों में ये सांप जंगल से निकलकर पहुंच रहे हैं। मामले की खबर देते हुए सर्प विशेषज्ञ चंद्रसेन कश्यप ने बताया कि हमें खबर प्राप्त हुई थी कि रामनगर के जस्सागांजा क्षेत्र में एक घर में कोबरा देखा गया है। उन्होंने कहा कि खबर प्राप्त होने के पश्चात् सांप को रेस्क्यू करने के लिए हमारी पूरी टीम गांव पहुंची।

चंद्रसेन कश्यप ने आगे कहा, 'हमने सांप को ढूंढा तथा कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाल लिया।' सर्प विशेषज्ञ ने कहा कि रेस्क्यू किए गए कोबरा सांप ने दूसरे कोबरा सांप को ही निगल लिया था। उन्होंने कहा कि कोबरा ने उस सांप को निगल तो लिया था मगर पचा नहीं पा रहा था। जैसे ही हमारे द्वारा सांप का रेस्क्यू किया गया, कोबरा ने निगले हुए सांप को मुंह से बाहर निकाल दिया।

छात्रावास की छात्रों पर अधीक्षक का क्रूरता पूर्ण व्यवहार, छात्राओं को जमकर पीटा

ट्रैन से यात्रा करने वाले जरूर पढ़ लें ये खबर, 45 दिन रद्द रहेंगी ये 10 ट्रेनें

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के इस नेता को बताया CM पद का दावेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -