केंद्रीय मंत्री के काफिले के सामने अचानक लाठी लेकर पहुंच गया शख्स, फिर जो हुआ...
केंद्रीय मंत्री के काफिले के सामने अचानक लाठी लेकर पहुंच गया शख्स, फिर जो हुआ...
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से के बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के काफिले के सामने अचानक एक व्यक्ति लाठी लेकर पहुंच गया। मामला शनिवार शाम का है। नित्यानंद राय पश्चिमी चंपारण जिले में एक समारोह में सम्मिलित होकर पटना लौट रहे थे। देवरिया थाना क्षेत्र में जब उनका काफिला गुजर रहा था, तभी एक व्यक्ति लाठी लेकर मंत्री की गाड़ी के आगे पहुंच गया। इससे सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। 

केंद्रीय मंत्री के काफिले में उपस्थित सुरक्षा बल तथा जिला पुलिस के जवानों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए लाठी लिए व्यक्ति को हटा दिया। उसे गिरफ्त में लेकर पूछताछ की गई। कहा जा रहा है कि वह मानसिक तौर पर विक्षिप्त शख्स है। उसकी केंद्रीय मंत्री पर हमला करने की कोई मंशा नहीं थी। मुजफ्फरपुर के आईजी ने बयान जारी कर कहा कि मानसिक तौर पर विक्षिप्त शख्स को हटाने के पश्चात् मंत्री नित्यानंद राय के काफिले को सुरक्षित पटना की तरफ रवाना कर दिया गया। 

प्राप्त कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नित्यानंद राय के काफिले पर लाठी से हमला किया गया। इससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है। हालांकि, पुलिस ने इसका खंडन किया है। मुजफ्फरपुर पुलिस के अनुसार, काफिले की गाड़ी को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा है। 

छत्तीसगढ़ में भड़की सांप्रदायिक हिंसा, 1 की मौत, दर्जनों हुए गिरफ्तार

42 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगी ममता दीदी ! TMC विधायक के दावे से सियासी हलचल तेज

MP में बैन होगी ये वेबसीरीज! CM शिवराज ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -