अचानक सेट से गायब हो गए एक्टर रोहित सुचांती
अचानक सेट से गायब हो गए एक्टर रोहित सुचांती
Share:

मुंबई। पहरेदार पिया की के बंद होने के बाद हाल ही में सोनी टीवी पर आये नए शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ के सेट पर अचानक अफरा-तफरी का माहौल हो गया। शो में रतन मान सिंह का किरदार निभा रहे रोहित सुचांती अचानक सेट से गायब हो गए। वह भी उस समय जब उनका सीन शूट होने वाला था। 

इससे सेट पर उनकी तलाश शुरू हो गई। माहौल इतना गंभीर था कि कुछ सदस्यों ने रोहित के घनिष्ठ मित्रों और परिवार तक के फोन घनघना दिए, ताकि यह पता चल सके कि वे आखिर गए कहां हैं। इसी दौरान उन्हें तलाश रही टीम ने एक कमरे से दरवाजा पीटने की आवाज सुनी। 

तब पता चला कि रोहित उस कमरे में बंद हो गए थे। रोहित सेट पर मजाकिया मूड में थे और सबको परेशान करने के लिए सेट पर स्थित एक पुराने से कमरे में घुस गए थे। लेकिन उनकी किस्मत खराब थी जो उस कमरे के दरवाजे और खिड़कियां बहुत पुराने थे और उनमें जंग लगा था। ऐसे में रोहित उस कमरे में बंद हो गए। 

जब उन्हें वहां से निकाला गया तो सबने राहत की सांस ली। माहौल थोड़ा हल्का हुआ और आखिर में सबने हंसी-मजाक में इस घटना को भुला दिया। सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, ह्लरोहित हमेशा ही शरारतें करता रहता है। 

उसके मजाक की वजह से सेट पर माहौल हल्का बना रहता है। लेकिन हाल ही में रोहित को उनका मजाक भारी पड़ गया। यह सब होने के बाद अन्य कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने रोहित का जमकर मजाक उड़ाया। तब रोहित ने वचन दिया कि वे दोबारा इस तरह की शिकायत नहीं करेंगे।

आलिया ने खरीदी रेंज रोवर की एसयूवी 'वोग'

'कैप्टन मार्वल' में नजर आएंगे जूड लॉ

'Happy Birthday' अमोल पालेकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -