ऐसी थी श्रीदेवी के फैंस की दीवानगी
ऐसी थी श्रीदेवी के फैंस की दीवानगी
Share:

श्रीदेवी की मौत का सदमा पुरे देश को लगा है श्रीदेवी के फैंस उन पर अपनी जान छिड़कते थे. साल 1989 में श्रीदेवी फरिश्ते फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून और मसूरी आई थीं। देहरादून में आकर यहां के लोगों के दिलों में राज कर गईं और उनको देखकर भीड़ बेकाबू हो गई थी इतना ही नहीं भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा था. दून स्थित एफआरआई में शूटिंग के दौरान श्रीदेवी से मुलाकात करने वाले पूर्व वैज्ञानिक डा. एचबी वरिष्ठ ने बताया धर्मेंद्र, विनोद खन्ना और श्रीदेवी को देखने के लिए की भारी भीड़ जमा हो गई, शूटिंग के लिए यहां आई श्रीदेवी प्राकृतिक सुंदरता की कायल हो गईं,

वरिष्ठ ने बताया एफआरआई और मसूरी में फिल्म के दृश्य फिल्माए गए, अपने व्यस्त शेड्यूल में चैन और सुकून के कुछ पल बिताने बॉलीवुड की ‘चांदनी’ कुछ वर्ष पूर्व उत्तराखंड आई थीं, आध्यात्मिक नगरी ऋषिकेश में उन्होंने करीब दो दिन बिताए थे,  हालांकि इस दौरान न तो उन्होंने किसी कार्यक्रम में शिरकत की और न ही मीडिया से रूबरू हुईं ,वे यहां गंगा किनारे स्थित एक रिसॉर्ट में रुकी थीं. 

इस रिसॉर्ट में काम करने वाले रविंद्र नेगी ने बताया कि श्रीदेवी करीब दो दिन यहां रुकी थीं, इस दौरान उन्होंने सुबह चार बजे गंगा दर्शन कर अंधेरे में ही लक्ष्मण झूला की सैर भी की थी.

श्रीदेवी को लेकर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का बयान

Video : लक्मे फैशन वीक में जब फोटो के लिए झगड़ पड़ी श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर

क्या जाह्नवी कपूर होंगी बॉलीवुड की अगली श्रीदेवी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -