माथे कि ऐसी रेखायें दर्शाती है आपके भविष्य को

By Ramgovind Kabiriya
Nov 30 2017 07:06 PM
माथे कि ऐसी रेखायें दर्शाती है आपके भविष्य को

इंसान के शरीर कि लकीरे उसके बारे में अगला, पिछला सब कुछ बंया कर देती है। वह क्या था, उसके साथ क्या होने वाला है? सब कुछ उसके शरीर पर बनी लकीरों से बंया होता है। बस जरूरी है उन्हे पहचानने की। जी हां आम इंसान इन सब चीजों से अंजान होता है। वह इन सब चीजों को समझ नहीं पाता है लेकिन इन सब के बारे में जानने कि इच्छा जरूर रखता है। और अपने भविष्य या फिर भूलकाल, मृत्यु के बारे मे जानने के लिए वह ज्योतिषियों का सहारा लेता है। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही विषय पर चर्चा करने वाले हैं। जिसे पढ़कर आप भी अपने जीवन में होने वाली घटनाओं को जान सकते हैं। तो चलिए देखते हैं कौन सी वह बातें हैं जो आपके साथ भविष्य में होने वाली हैं।

यदि आपके माथे पर किसी तरह की कोई रेखा नहीं पड़ती हो या माथा सपाट हो तो एैस लोग तीस से चालीस वर्ष तक ही जी पाते हैं और सारा जीवन कष्ट में रहता है।

यदि आपके माथे पर पांच रेखांए पड़ती हैं तो यह अति उत्तम मानी जाती हैं। हर प्रकार के सुख से भरपूर जीवन जीते हैं। इस तरह की रेखाओं वाले लोग सौ साल से अधिक जीते हैं।

जिन लोगों के माथे पर तीन रेखाएं पड़ती हैं। वे अपना जीवन सुख से व्यतीत करते हैं। एैसे लोग 70 साल से अधिक जीते हैं। क्योंकि तीन रेखाएं शुभ मानी जाती हैं।

यदि माथे पर दो रेखाएं पड़ती हों और वे आपस में एक दूसरे को छूती हो एैसे लोग भी साठ साल से उपर तक जीते हैं।

पांच से अधिक रेखाएं यदि माथे पर पड़ती हों तो इस तरह के लोग अल्पआयु वाले होते हैं।

 

भूलकर भी इन कामों को करने से बचें नही तो दुर्भाग्य आपका पीछा नहीं छोड़ेगा

हिन्दू धर्म में इसलिए इतनी ज्यादा मान्यता है गाय के गोबर की

इलायची का यह उपाये जल्द ही बजवायेगा आपकी शहनाई

अशोक के पेड़ कि पत्तियों से घर में बनी रहती है सुख-शांति