बिजली चोरी का ऐसा खुलासा, अधिकारी खुद सरकार को लगा रहे चुना
बिजली चोरी का ऐसा खुलासा, अधिकारी खुद सरकार को लगा रहे चुना
Share:

जबलपुर/ब्यूरो।  प्रदेश में भ्रष्टाचारी अधिकारियों की कमी नहीं है आम जन को छोड़िए, अब बिजली विभाग के अधिकारी ही बिजली चोरी कर विभाग और सरकार को चूना लगा रहे हैं। चोरी का तरीका भी ऐसा,कि आप हैरान हो जाएंगे। जबलपुर स्थित शक्तिभवन से लगे नया गाँव में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने बिजली चोरी का ऑन द स्पॉट खुलासा किया। 

जिसमें पता चला कि बिजली के खम्भे से अधिकारियों के बंगले रोशन होते थे। कॉंग्रेस पदाधिकारियों ने जब स्ट्रीट लाइट बंद की,तो अधिकारियों के बंगलों की लाइट भी चली गई।  जैसे ही स्ट्रीट लाइट ऑन की गई तो बंगलों की लाइट भी चालू हो गई। जबलपुर में बिजली विभाग के अधिकारी की राजस्व को चूना लगा रहे हैं।  

आपको बता दे की शक्तिभवन से लगे नया गाँव में रह रहे बिजली महकमे के अधिकारियों के घर की लाइट स्ट्रीट लाइट से जलती है,जिसका खुलासा कांग्रेस के कुछ पदाधिकारियों ने किया है।  बिजली चोरी की इस घटना में एमपी पॉवर जेनरेटिंग कम्पनी के एमडी मनजीत सिंह,मुख्य अभियंता वाय.के शिल्पकार, एमपी DISCOM के एमडी अनय द्विवेदी समेत दर्जन भर बड़े अधिकारियों के बंगले स्ट्रीट लाइट से रोशन पाए गए है।  इसमें जबलपुर SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा है कि उसमे थाना गोरखपुर जांच करेगा और इसमे बिजली विभाग का तकनीकी विभाग का मामला है उसमें जो भी दोषी पाया जाता है तो बिजली विभाग जांच करेगा। 

लखीमपुर: 2 दलित बहनों की रेप के बाद हत्या, जुनैद, सोहैल, आरिफ समेत 6 गिरफ्तार

'ऐसी सजा देंगे कि रूह कांप जाएगी..', लखीमपुर में दो दलित लड़कियों की मौत पर बोले ब्रजेश पाठक

कनाडा के स्वामीनारायण मंदिर पर खालिस्तानी आतंकियों का हमला, भारत ने की कड़ी करवाई की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -