दिल्ली में पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, 6 लाख का इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार
दिल्ली में पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, 6 लाख का इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: बीते कई दिनों से दिल्ली में जुर्म और हादसों की घटनाओं ने तूल पकड़ लिया है, जहाँ हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही ही जाती है जिसको सुनने के बाद लोगों के दिल और दिमाग में दहशत का माहौल और भी ज्यादा बढ़ जाता है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसने लोगों को भी हिला दिया है. 

दिल्ली में शाहदरा के सुभाष पार्क में पुलिस के साथ मुठभेड़ के उपरांत बुधवार सुबह एक कुख्यात अपराधी को हिरासत में लिया जा चुका है. उसके सिर पर छह लाख रुपये का इनाम रखा गया था. जंहा इस बारें में पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) पी एस कुशवाह ने कहा है कि "एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने हासिम उर्फ बाबा के घर के निकट गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया."

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा  कि, ‘हासिम को सुबह पांच बजकर 45 मिनट पर उसकी प्रेमिका के घर से बाहर आते हुए देखा गया था. उसने पुलिस की मौजूदगी को भांपते हुए पुलिस दल पर गोली चला दी, जिसके बाद कुछ समय के लिए दोनों ओर से गोलीबारी हुई’. हासिम के बाएं पैर में गोली लगी है और उसे जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक इलाज के बाद उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल भेजा गया’. उन्होंने बताया, ‘हासिम के पास से 9 एमएम पिस्तौल, पांच गोलियां और मोटरसाइकिल जब्त हुई है’.

बिहार परिणाम के बाद बंगाल की सीएम ने साधी चुप्पी, बंगाल में जीत के लिए बीजेपी ने कमर कसीं

बिहार के परिणामों के बाद नड्डा से मिले अमित शाह

दिल्ली-NCR में बढ़ रहा है ज़हरीली हवा का प्रकोप, 73% घरों में लोग हुए बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -