बिहार परिणाम के बाद बंगाल की सीएम ने साधी चुप्पी, बंगाल में जीत के लिए बीजेपी ने कमर कसीं
बिहार परिणाम के बाद बंगाल की सीएम ने साधी चुप्पी, बंगाल में जीत के लिए बीजेपी ने कमर कसीं
Share:

बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अब तक कोई भी कमेंट नहीं किया  है. टीएमसी (TMC) के नेता भी चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया देने से बचते दिखाई दे रहे है. बिहार में शानदार जीत के उपरांत अब पार्टी बंगाल (Bengal) में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए है.

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता  मुकुल रॉय ने एनडीए (NDA) की जीत को लेकर ट्वीट (Tweet) किया. उन्होंने लिखा कि यह आगामी बंगाल विधानसभा चुनाव के रिजल्ट का संकेत है. जिसका प्रभाव बंगाल मेंभी देखने को मिल सकता है. बिहार ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जाहिर किया है और अब बारी बंगाल की है. जंहा इस बात का पता चला है कि बिहार में NDA की जीत का जश्न प. बंगाल में भी मनाया जा चुका है. रात 12:30 बजे के आसपास जब यह साफ हो गया कि NDA पूर्ण बहुमत के जादुई आंकड़े 122 को पार कर 125 पर पहुंच गए, जिसके उपरांत प. बंगाल के बहुत से हिस्सों में जश्न का माहौल देखने को मिला.

जीत के उपरांत प. बंगाल भाजपा के मुख्यालय में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाई और भगवा अबीर लगाकर जश्न मनाया. जिसके अतिरिक्त कई स्थानों पर आतिशबाजी (Crackers) भी हुई. हालांकि हाईकोर्ट ने राज्य में आतिशबाजी पर रोक लगा रखी है लेकिन जश्न मना रहे लोगों का कहना था कि दीपावली के दिन आतिशबाजी पर रोक है. मिली जानकारी के अनुसार  भाजपा के आइटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि "बिहार में काम खत्म हुआ, अब बंगाल और असम की बारी है." उन्होंने आइटी सेल से जुड़े असम भाजपा के बीवाइजेएम, महिला मोर्चा और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा वार्तालाप भी की. उन्होंने कहा कि बंगाल में भी जीत के लिए लगातार कोशिश जारी है. हम अपनी पकड़ बनाना जारी रखेंगे.

 

बिहार के परिणामों के बाद नड्डा से मिले अमित शाह

दिल्ली-NCR में बढ़ रहा है ज़हरीली हवा का प्रकोप, 73% घरों में लोग हुए बीमार

बैंक गार्ड की बंदूक से अचानक चली गोली, हुआ ये भयंकर हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -