बिहार के परिणामों के बाद नड्डा से मिले अमित शाह

पटना: बिहार असेंबली इलेक्शन में एनडीए को जीत हासिल हुई है तथा एक बार फिर नीतीश कुमार प्रदेश के सीएम बनने जा रहे हैं। एनडीए को टोटल 125 तथा महागठबंधन को 110 सीटें हासिल हुई हैं। एनडीए में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बनी है, आज शाम दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में जश्न की तैयारी है। प्रधानमंत्री मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दफ्तर में जश्न में सम्मिलित होंगे। साथ ही बिहार के परिणामों के पश्चात् अमित शाह ने जेपी नड्डा से मुलाकात की।

बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार की वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जदयू उम्मीदवार की जीत पर शुभकामनाएं दी। जदयू के सुनील कुमार ने यहां जीत दर्ज की है, जिसपर प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि लोकसभा क्षेत्र के सभी लोगों को एनडीए पर विश्वास जताने के लिए शुक्रिया।

बिहार के पटना में भी भाजपा कार्यालय के बाहर पोस्टर लगने का सिलसिला जारी है। इन पर पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो लगी हुई है तथा बिहार के नागरिकों का धन्यवाद किया गया है। बिहार इलेक्शन में प्राप्त हुई ऐतिहासिक जीत के पश्चात् बीजेपी में जश्न का माहौल है। अब एनडीए को बहुमत मिल गया है तथा भाजपा एनडीए में सबसे बड़ा दल बना है। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में जश्न की तैयारी है। आज शाम पांच बजे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यालय पहुंचेंगे, साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी शाम को 6 बजे भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे।

बहरीन के प्रधानमंत्री का हुआ निधन

जनता दल ने हिलसा सीट को सिर्फ 12 वोटों से जीता

मालवा-निमाड़ में भाजपा ने वापस हासिल की अपनी गद्दी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -