भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी लड़ेंगे आसाराम का केस, जोधपुर जेल में की मुलाकात

Apr 24 2015 06:20 AM
भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी लड़ेंगे आसाराम का केस, जोधपुर जेल में की मुलाकात
style="text-align: justify;">राजस्थान / जोधपुर : भाजपा नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को जोधपुर जेल पहुंचकर नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न के आरोपी आसाराम से मुलाकात की। उनकी यह मुलाकात करीब पचास मिनट तक चली। मुलाकात के बाद आसाराम सुब्रमण्यम को गेट तक छोड़ने तक आए। सुब्रमण्यम आसाराम का केस लड़ेंगे। कुछ दिन पहले उन्होंने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी भी दी थी। 

सुब्रमण्यम एक जाने-माने वकील भी हैं। सुब्रमण्यम स्वामी गुरुवार दोपहर की फ्लाइट से जोधपुर आये। इसके बाद उनके वकीलों ने जेल में आसाराम के साथ उनकी मुलाकात तय कराई। शाम करीब पौने पांच बजे स्वामी जोधपुर जेल पहुंचे। मुलाकात के बाद जेल से बाहर आए स्वामी ने कुछ नहीं कहा। डेढ़ साल से जोधपुर जेल में बंद आसाराम ने नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर खुशी जताते हुए कहा था कि अब उनके दिन बदलेंगे। 

हालांकि, भाजपा के किसी बड़े नेता ने आसाराम की तरफ ध्यान नहीं दिया। करीब डेढ़ महीने पहले हालात बदले। विहिप नेता अशोक सिंघल उनसे मिलने जोधपुर जेल पहुंचे। हालांकि, सिंघल ने इसे सामान्य मुलाकात बताया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि संतों को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है।