फिल्मों में आने से पहले कंप्यूटर ठीक करता था ये मशहूर साउथ सुपरस्टार, ऐसे चमकी किस्मत
फिल्मों में आने से पहले कंप्यूटर ठीक करता था ये मशहूर साउथ सुपरस्टार, ऐसे चमकी किस्मत
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता पेनमत्सा सुब्बाराजू आज अपना जन्मदिन मना रहे है। वैसे तो सुब्बाराजू लंबे वक़्त से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं मगर उन्हें पहचान 'बाहुबली 2' से मिली। इस फिल्म के बाद से सुब्बाराजू लाइम लाइट से दूर हैं। सुब्बाराजू के जन्मदिन पर हम आपको उनकी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताते हैं। 

सुब्बाराजू कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुके हैं। सुब्बाराजू की पहली फिल्म 'अम्मा नन्ना' थी। उनके फिल्मों में आने की कहानी बड़ी दिलचस्प है। सुब्बाराजू का किसी फिल्मी परिवार से कोई लेना-देना नहीं है। वो एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते हैं।फिल्मों में आने से पहले सुब्बाराजू एक प्राइवेट नौकरी करते थे। सुब्बाराजू के बड़े भाई एक संस्कृत टीचर हैं। सुब्बाराजू ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के पश्चात् कंप्यूटर कोर्स किया और डेल कंपनी में काम करने लगे। सुब्बाराजू के फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने का किस्सा बड़ा ही दिलचस्प है। एक बार टॉलीवुड निर्देशक कृष्ण वामसी के पर्सनल असिस्टेंट ने सुब्बाराजू को अपना कंप्यूटर ठीक करने के लिए बुलाया। जब सुब्बाराजू उनका कंप्यूटर ठीक करने के लिए पहुंचे तो कृष्ण स्वामी को उनकी पर्सनैलिटी बहुत अच्छी लगी।

उन्होंने सुब्बाराजू से तुरंत बोला कि मेरे पास फिल्म में तुम्हारे लिए एक किरदार है। इस फिल्म का नाम 'खडगम' है। छोटा सा किरदार मिलने के पश्चात् सुब्बाराजू ने नौकरी छोड़ दी एवं फिल्मों में हाथ आजमाने लगे। अच्छी हाइट-पर्सनैलिटी के चलते उन्हें फिल्में मिलने में अधिक कठिनाई नहीं हुई। फिल्म 'अम्मा नन्ना ओ तमिला अमाई' में सुब्बाराजू ने लीड रोल निभाया। इस फिल्म में सुब्बाराजू ने एक बॉक्सर का किरदार निभाया था। तत्पश्चात, सुब्बाराजू ने 'आर्या', 'पोकिरी', 'शॉक', 'भद्रा', 'योगी' और 'गेम' जैसी हिट फिल्मों में काम किया। 

सोशल मीडिया पर छाया अंजलि अरोड़ा का धमाकेदार डांस

'नेल पेंट लगाकर कौन करता है', नमाज पढ़ने को लेकर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की इन 2 एक्ट्रेसेस संग फॉरेन टूर पर जाएंगे अक्षय कुमार, बताया किस बात का है डर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -