सोशल मीडिया पर छाया अंजलि अरोड़ा का धमाकेदार डांस
सोशल मीडिया पर छाया अंजलि अरोड़ा का धमाकेदार डांस
Share:

'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर अंजलि ने अपनी एक खास पहचान बनाई हैं, लेकिन उन्हें सबसे अधिक पॉपुलैरिटी कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' से मिली थी। शो के उपरांत अंजलि को एक नई पहचान मिली और उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर भी दिए जा रहे है।

अंजलि अरोड़ा अभिनय के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। वो अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज और वीडियो से फैंस को हैरान तक कर देती है। इसी दौरान अब अंजलि का एक डांस वीडियो वायरल होने लगा है। इस वीडियो को लेकर एक बार फिर से वो चर्चा में आ चुकी है।

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह रेड कलर के लेहंगा पहनकर ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में अंजलि हनी सिंह के नए सॉन्ग ट्रैक 'कुड़ी चमकीली' पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में बाल खुले हैं और अंजलि के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं। उनके फैंस वीडियो को बहुत पसंद कर रहें है।

 

अंजलि पहले भी अपनी 'कच्चा बादाम' रील के कारण सुर्खियों में बने हुए है। अब उनके नए वीडियो में अंजलि अंग्रेजी के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर जबरदस्त कमर मटकाती हुई दिखाई दे रही है।  

'नेल पेंट लगाकर कौन करता है', नमाज पढ़ने को लेकर ट्रोल हुई ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की इन 2 एक्ट्रेसेस संग फॉरेन टूर पर जाएंगे अक्षय कुमार, बताया किस बात का है डर?

तीसरी बार शादी करने जा रहीं है राखी सावंत! वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -