बकरे को पुलिस स्टेशन में लाने वाले सब इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, किया सस्पेंड
बकरे को पुलिस स्टेशन में लाने वाले सब इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, किया सस्पेंड
Share:

लातूर: महाराष्ट्र (maharashtra) के लातूर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है यहाँ एक 'बोकाड' (नर बकरी) को अपने थाने में लाने एवं उसके साथ फोटो खिंचवाने के आरोप में एक उप-निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया तथा 8 कांस्टेबलों का तबादला कर दिया गया। यह कार्रवाई जिला पुलिस द्वारा आरम्भ की गई तहकीकात के बाद की गई। 

दरअसल, पुलिसकर्मियों को जानवर के साथ दिखाने वाली एक तस्वीर इस दावे के साथ वायरल हुई कि उन्होंने क्षेत्र में अपराध दर को कम करने के लिए इसकी बलि दे दी। मगर तहकीकात में पता चला कि इस मामले का अंधविश्वास से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस ने कहा कि उदगीर ग्रामीण पुलिस स्टेशन के 9 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई, क्योंकि थाना किसी जानवर के साथ पोज देने के लिए नहीं है।

वही इस बीच महाराष्ट्र (maharashtraके गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि पुलिसकर्मियों के एक सहयोगी द्वारा नई कार खरीदने के पश्चात् पार्टी के लिए जानवर को पुलिस स्टेशन लाया गया था। पुलिस के आचरण को अनुचित बताते हुए फडणवीस ने कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। बता दे कि यह कार्रवाई जिला पुलिस द्वारा आरम्भ की गई तहकीकात के बाद की गई।

भाजपा-RSS के नेताओं पर हमला करने के लिए PFI ने तैयार की 'रिपोर्टर्स' की टीम, विदेशों से आया पैसा, कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

INDIA गठबंधन से एक और दल बाहर ! अखिलेश यादव ने भी माना - NDA में जा रही है RLD

भारत और म्यांमार के बीच फ्री आवाजाही बंद, 1643 किलोमीटर लंबी बॉर्डर पर को सील करेगी सरकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -