कार किराये पर लेकर गिरवी रखता था सब-इंस्पेक्टर, हुआ गिरफ्तार

Aug 05 2020 11:00 AM
कार किराये पर लेकर गिरवी रखता था सब-इंस्पेक्टर, हुआ गिरफ्तार

अनंतपुर : इन दिनों हो रहे अपराध पर लगाम नहीं लग रहे हैं. इस बीच एक केस सामने आया है जो एक सब-इंस्पेक्टर का है. जी दरअसल उसने आदत से मजबूर होकर चोरी का रास्ता अपनाया और किराये पर कार लेकर उन्हें गिरवी रखने लगा. इस मामले में पीड़ितों की शिकायत के बाद यह मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने बीते मंगलवार को शिकायत के आधार पर सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

जी दरअसल इस मामले में बात करते हुए एसआई मोहन कुमार गौड ने कहा कि, 'पुट्लुरु पुलिस थाना क्षेत्र में कॉन्सटेबल का काम कर रहे को वेंकटरमेश को जुआ खेलने की आदत लग गई. जुए में हर बार हारने से वह कर्जदार बन गया. कर्जचुकाने के लिए उसने कार किराये पर लेकर उसे गिरवी रखना शुरू किया.' इसके अलावा यह भी कहा गया है कि, 'आदत से मजबूर सब-इंस्पेक्टर ने बिना किसी सुगबुगाहट के 20 कारों को किराये पर लिया और गिरवी रख दिया. उससे मिले पैसे से जुआ खेला. हर दिन वह जुए में हारता गया. इस बीच कार के मालिकों ने कार का किराया नहीं चुकाने पर उस पर दबाव बनाया. लेकिन उसने अपने पद का गलत इस्तेमाल किया और वह खुद ही लोगों को धमकाने लगा. अंत में उससे परेशान होकर कार के मालिकों ने पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.'

इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस का कहना है उसने 45 लाख 57 हजार रुपये पर कारें गिरवी रख दी थी. वहीं उसके पास से तीन कारें मिली है और अब जल्द ही यह कार मालिकों को दे दी जाएंगी.

कोरोना संक्रमण से हुई आंध्र प्रदेश के पूर्व विधायक की मौत

सुशांत केस में अपना नाम आते देख पल्ला झाड़ने लगे डीनो, कही यह बात

आज के दिन राम जन्मभूमि पर कैसी होगी पीएम मोदी की दिनचर्या