कोरोना संक्रमण से हुई आंध्र प्रदेश के पूर्व विधायक की मौत

Aug 05 2020 10:28 AM
कोरोना संक्रमण से हुई आंध्र प्रदेश के पूर्व विधायक की मौत

अमरावती : हाल ही में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए इसकी रोकथाम के लिए आँध्रप्रदेश सरकार निरंतर प्रयास कर रही है. इस बीच अब एक चौकाने वाली खबर आई है. जी दरअसल सीपीएम के नेता और भद्राचलम के पूर्व विधायक सुन्नम राजय्या की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. आप सभी को यह भी बता दें कि कोविड का संक्रमण होने पर उन्हें चिकित्सा के लिए बीते सोमवार को विजयवाड़ा के कॉरपोरेट अस्पताल में भर्ती एडमिट करवाया गया था लेकिन वह बच ना सके.

जी दरअसल चिकित्सा के दौरान उन्होंने उसी दिन रात आखिरी सांस ली. केवल इतना ही नहीं बल्कि बीत काफी दिनों से वह बुखार से पीड़ित थे. बुखार होने पर ही बीते सोमवार को उनका भद्राचलम में कोरोना टेस्ट किया गया था. उसके बाद उनकी टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब उनकी मौत के बाद कोविड नियमावली के अनुसार पूर्वी गोदावरी जिले में वीआरपुरम मंडल के सुन्नमवारीगुड़ेम में अंतिम संस्कार किया गया है.

इस बारे में जानकारी तहसीलदार एन श्रीधर ने दी. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि राजय्या संयुक्त आंध्र प्रदेश में भद्राचलम विधानसभा क्षेत्र से सीपीएम के टिकट पर वर्ष 1999,2004 और 2014 में विधायक पद का चुनाव जीता था. इसी के साथ बीते विधानसभा चुनाव में रंपाचोड़ावरम से सीपीएम के प्रत्याशी के तौर चुनाव लड़ा, लेकिन वह हार गए. इसके अलावा पूर्व विधायक सुन्नम राजय्या के परिवार में मां कन्नम्मा, पत्नी चुक्कम्मा, दो बेटियां और दो बेटे हैं और उनकी मौत पर सीपीएम, सीपीआई, न्यू डेमोक्रासी पार्टी के नेताओं ने शोक व्यक्त किया था.

सुशांत केस में अपना नाम आते देख पल्ला झाड़ने लगे डीनो, कही यह बात

राम मंदिर भूमि पूजन: इस मुस्लिम एक्टर की बेटी ने कहा- 'मंदिर या मस्जिद में से एक...'

दुलर्भ धोती-कुर्ती पहने नजर आए पीएम मोदी, जल्द अभिजीत मुहूर्त पर करेंगे पूजन