सुशांत केस में अपना नाम आते देख पल्ला झाड़ने लगे डीनो, कही यह बात

सुशांत केस में अपना नाम आते देख पल्ला झाड़ने लगे डीनो, कही यह बात

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत के केस में अपना व्यू रखा था. उन्होंने सुशांत और दिशा सालियान केस में कुछ एक्टर्स के नाम लिए थे और अब उनके नाम लेने के बाद उन स्टार्स के रिस्पॉन्स आने भी शुरू हो गए हैं. बीते दिनों ही राणे ने सुशांत के केस में सूरज पंचोली से लेकर डीनो मोरिया तक का नाम ले डाला था. ऐसे में सूरज तो बहुत पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है.

वहीं अब उनके बाद डीनो ने भी राणे के बयान पर रिएक्ट किया है. हाल ही में डीनो ने राणे के बयान को लेकर अपना व्यू बताया है. उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'मेरे घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी. कोई भी मेरे घर नहीं आया था. मुझे इस बारे में और कुछ नहीं कहना है.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले राणे ने कहा था कि 'सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत से घर से कुछ दूर ही डीनो मोरिया का घर है. डीनो मोरिया के घर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं. 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे.'

इसके अलावा नारायण राणे ने एक ट्वीट भी किया था. अपने ट्वीट में वह बोले थे कि, 'सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की है. उनकी हत्या की गई थी. महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है. वह इस मामले में ध्यान नहीं दे रही है.' वैसे अब बात करें सुशांत के बारे में तो वह बीते 14 जून को अपने फ्लैट में मृत मिले थे और उनकी मौत के बाद से इंडस्ट्री में कई मुद्दे उठ चुके हैं जो इस समय चर्चाओं में है.

राम मंदिर भूमि पूजन: इस मुस्लिम एक्टर की बेटी ने कहा- 'मंदिर या मस्जिद में से एक...'

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अब अमिताभ को सता रही है इनकी याद

अक्टूबर में शुरू होगी विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी की शूटिंग