अल्लू अर्जुन के सोशल मीडिया पर इतने हुए फॉलोवर्स
अल्लू अर्जुन के सोशल मीडिया पर इतने हुए  फॉलोवर्स
Share:

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड से भी बहुत बड़े फैनबेस का आनंद ले रहे हैं। अब वह सोशल मीडिया पर एक नए मुकाम पर पहुंच गए हैं। अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन फॉलोअर्स पा लिए हैं, बता दें कि इसके साथ अल्लू अर्जुन सबसे लोकप्रिय फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर युवा और हो रहे अभिनेता विजय देवरकोंडा के बाद सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉलीवुड हीरो बन गए हैं।

वहीं आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन के आधिकारिक फेसबुक पेज पर 2.1 करोड़ फॉलोअर्स हैं, जबकि ट्विटर पर उनके 5.9 मिलियन प्रशंसक हैं। अल्लू अर्जुन, जो फिल्म उद्योग में 15 से अधिक वर्षों से हैं, दक्षिण में बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। आइकन स्टार भी एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है और अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों अल्लू अयान और अल्लू अरहा के साथ खुद की मनमोहक तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों को अपडेट रखते है।

अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अल्लू अर्जुन ने हाल ही में जनता गैरेज और भारत अने नेनु प्रसिद्धि के कोराताला शिव द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। वह सुकुमार निर्देशित उद्यम 'पुष्पा' में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो निर्देशक और अभिनेता के बीच तीसरा सहयोग है।

विप्रो इंटरप्राइजेज, फोर्ड इंडिया सहित अन्य कंपनियों ने छोटी अवधि के लिए बंद किए संयंत्र

एनएसई निफ्टी में रिकॉर्ड ऊंचाई, बैंकिंग और मेटल शेयरों में आया भारी उछाल

सरकारी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, जानिए क्या है आज भाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -