स्टाइलिश हैंडबैग्स जो आपके लुक को बना सकते हैं परफेक्ट
स्टाइलिश हैंडबैग्स जो आपके लुक को बना सकते हैं परफेक्ट
Share:

हैंडबैग हर लड़की के लिए जरुरी होता है. ये आपको  स्टाइलिश लुक भी देता है और आपका काम भी हो जाता है उससे. लेकिन कहीं भी जा रहे हैं ये ध्यान में रखना पड़ता है कि किस तरह का हैंडबैग कैरी करना है. यह उनकी पर्सनालिटी का बहुत ही अहम हिस्सा होता है. ऑफिस हो या शॉपिंग लड़कियां सभी जगह हैंड बैग लेकर ही जाते हैं. मार्केट में आपको कई सारे हैंडबैग मिल जायेंगे लेकिन सही चुनना बहुत जरुरी है. आज हम आपको ओकेजन के हिसाब से कुछ ऐसे हैंडबैग्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लग जाएंगे.

अगर आपको ट्रेवलिंग या शॉपिंग के लिए जाना है. तो आपके लिए टॉट बैग  बिल्कुल परफेक्ट रहेगा. इसमें आप मेकअप प्रोडक्ट्स के साथ-साथ अपनी ट्रेवलिंग का सामान भी रख सकते हैं. यह बैग कैरी करने में बहुत आसान होते हैं. 

अगर आप स्टाइलिश लुक पाना चाहते हैं तो कैचल  बैग कैरी करें. यह बहुत ही खूबसूरत होते हैं, आप इन्हें कॉलेज शॉपिंग और ऑफिस में आराम से कैरी कर सकती हैं. इससे आप को स्टाइलिश के साथ-साथ ट्रेंडी लुक  भी मिलेगा. 

अगर आपको किसी शादी पार्टी या फंक्शन में जाना है तो क्लच बैग कैरी करें, एंब्रायडरी वर्क और सेक्विन वर्क वाले क्लच बहुत खूबसूरत लगते हैं. इसके अलावा भी आपको मार्केट में डिफरेंट डिजाइन वाले बहुत सारे क्लच मिल जाएंगे. 

आजकल पोटली बैग बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है. इससे आपको एक ट्रेडिशनल लुक मिलता है, आप इस बैग को किसी भी शादी या ट्रेडिशनल फंक्शन पर कैरी कर सकती हैं.

हाई हील का है ज़माना, अपनाएं ये हील्स लुक बनेगा परफेक्ट

पार्टी में रिच चाहते हैं तो अपनाएं एवरग्रीन नेट लुक

हल्दी के फंक्शन में काफी सुंदर लुक देंगे ये पटियाला सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -