हल्दी के फंक्शन में काफी सुंदर लुक देंगे ये पटियाला सूट
हल्दी के फंक्शन में काफी सुंदर लुक देंगे ये पटियाला सूट
Share:

शादी का माहौल चल रहा है तो आपको हर फंक्शन के लिए एक अलग ड्रेस चाहिए होती है. हल्दी के लिए अलग, मेहदी के लिए अलग. ऐसे में आपको अगर परेशानी हो रही है कि हल्दी के फंक्शन में का पहनें तोहुम आपको बता देते हैं कि इस दौरान आपको क्या पहनना चाहिए और क्या सूट करेगा आप पर. दरअसल, ऐसे फंक्शन के लिए आपको यलो पटियाला सूट बहुत ही खूबसूरत लुक देगा. अपने हल्दी फंक्शन के लिए भी आप पीले कलर का पटियाला सूट ट्राई कर सकती हैं.  

आप हल्दी फंक्शन के लिए इस तरह के कॉन्बिनेशन का पटियाला सूट भी ट्राई कर सकती है. पीले और पिंक रंग के कॉन्बिनेशन से डिजाइन किया गया यह पटियाला सूट आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. ऐसी तरह के कई पिले सूट पहन सकती हैं जो आपके लुक को और भी खूबसूरत बना देगी. पटियाला सूट वैसे तो आप पहनती ही होंगी और अगर आप सूट पहनना चाहती तो पिले कलर के कुर्ते भी कैरी कर सकती हैं.

लैस लगाकर और मोतियों से डिजाइन किया गया यह पटियाला सूट आप अपनी बहन की हल्दी रसम के लिए ट्राई कर सकती है. इस तरह के पटियाला सूट के साथ आप हलकी ज्वेलरी का उपयोग करेंगे, तो काफी अच्छी लगेगी. अगर कॉलेज स्टूडेंट है, तो आप इस तरह का पटियाला सूट पहन सकती है. जिससे आपकी पर्सनैलिटी निखर के सामने आएगी.

शादी में दिखना है सबसे सुंदर तो जानें कैसे करें मेकअप

कैसा भी हो बॉडी कर्व इस तरह चुने अपने लिए लहंगा, दिखेंगी फिट

ये हैं कुछ ऐसे कलर जो हर स्किन टोन पर करते हैं सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -