पार्टी में रिच चाहते हैं तो अपनाएं एवरग्रीन नेट लुक
पार्टी में रिच चाहते हैं तो अपनाएं एवरग्रीन नेट लुक
Share:

नेट की ड्रेसेस अक्सर लोगों को पसंद आती है. ये हर मौसम मेयर हर फंक्शन में अच्छी लगती है. इसलिए इसे आप एवरग्रीन ड्रेस भी कह सकते हैं. नेट का ट्रेंड कभी कम छन्हि होता इसे आप कभी भी ट्राय कर सकती हैं कभी भी ट्रेंडी बना सकती हैं. ऐसे में प अगर एक निखरा हुआ लुक पाना चाहते हैं, तो आपके लिए नेट की ड्रेसेस एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. अगर आप डिफरेंट वर्क और कलर कॉन्बिनेशन के साथ नेट की ड्रेस को कैरी करते हैं तो इससे आपको एक खास लुक मिल सकता है. 

इसके अलावा अगर आप अपनी ड्रेस में रिच लुक लाना चाहते हैं. तो लाइट नेट के इस्तेमाल से ड्रेस बनवाएं. लाइट नेट बहुत ही शाइनिंग होती है, जो डिजाइन करने के बाद उभरकर दिखाई देती है. नेट की ड्रेसेस आपको ट्रेंडी लुक लुक देती हैं. नेट ट्रांसपेरेंट होते हैं इसलिए इसके इस्तेमाल से आप साड़ी, गाउन, अनारकली व स्टाइलिश गाउन डिजाइन करवा सकते हैं. इसके इस्तेमाल से आप ट्रेडिशनल के साथ-साथ आप अपनी ड्रेस को विक्टोरियन टच भी दे सकते हैं. 

इसे अगर और भी खूबसूरत बनाना है तो नेट के इस्तेमाल से एप्लीक वर्क करवाने से आपकी ड्रेस के लुक में चार चांद लग सकते हैं. आप इसे अपनी किसी भी ड्रेस के साथ ब्लेंड कर सकती हैं. आप इसमें पर्ल्स, सी पर्ल्स, चाइनीज सी पर्ल्स, बीड्स, मिरर वर्क, एम्ब्रॉयडरी वगैरह का काम आसानी से करवा सकती है.

अगर आप प्लस साइज हैं तो टऐसे चुनें फैशन ट्रेंड, नहीं लगेंगी मोटी

बालों की हर समस्या दूर होगी हेयर स्पा से, जानें इसके उपाय

हल्दी के फंक्शन में काफी सुंदर लुक देंगे ये पटियाला सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -