हाई हील का है ज़माना, अपनाएं ये हील्स लुक बनेगा परफेक्ट
हाई हील का है ज़माना, अपनाएं ये हील्स लुक बनेगा परफेक्ट
Share:

स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने ले लिए आपको बहुत सी चीज़ों का ध्यान रखना पड़ता है. जैसे मेकअप, ड्रेस और आपका लुक, इसी के साथ आपको अपने पैरों का भी ध्यान रखना होता है. जी हाँ, स्टाइलिश फुटवियर्स भी जरूरी हैं, सबकी नजर फुटवियर्स पर भी रहती है. आजकल फुटवियर्स कलरफुल और बोल्ड लुक वाले आते है जो स्मार्ट और स्टाइलिश दिखते है, ट्रैंडी फ्लोरल व हाई हील्स का बहुत ट्रैंड हैं. खूबसूरत कलर्स में फ्लोरल प्रिंट्स में हाई हील सैंडल्स आती हैं. आज हम यही आपको बताने जा रहे हैं.

कॉंफिडेंट एंड स्टाइलिश लुक

हाई हील्स से स्टाइलिश लुक आता हैं. ये आपकी स्मार्टनैस को निखारती हैं. आपकी चाल को अलग अंदाज देती हैं. स्कर्ट, वनपीस और ट्यूनिक्स के साथ हाई हील्स परफैक्ट कांबिनेशन हैं. अगर आपकी हाइट कम है तो हील्स से अपनी हाइट बढ़ा जाएगी और स्मार्ट लूक भी देगा और इससे फिगर स्लिम भी दिखता है. आपका आत्मविश्वास भी बढ़ता है. 

कंफर्टेबल विद स्टाइल 

हाई हील्स को कैरी करना आसान नहीं है. आपको हाई हील्स पहनकर चलना नहीं आता तो कही आप आज की दुनिया के फ़ैशन से दूर रह जाएंगी. ध्यान रखें हाई हील्स पहनें के बाद संतुलन बनाए रखना बहुत जरूरी है नहीं तो आप गिर जाएगे. हाई हील्स पहन के चलते समय पहले हील फिर टो को जमीन पर रखें और शोल्डर्स को पीछे रखें. इससे आप ज्यादा कंफर्टेबल लगेगे और स्टाइलिश भी. 

सही फुटवेयर जरूरी है 

अगर आप रोज हाई हील्स पहना चाहते है तो बदल-बदल कर हील्स पहनना चाहिए इससे आपके पैरों को आराम भी मिलेगा लेकिन  ऊंचाई  ढाई इंच से ज्यादा न पहनें. पैंसिल हील से पैरों में दर्द होने लगता है, तो चौडी हील्स पहनें.

क्या आपने ट्राय किया ओंब्रे लिपस्टिक शेड्स

पार्टी में रिच चाहते हैं तो अपनाएं एवरग्रीन नेट लुक

अगर आप प्लस साइज हैं तो टऐसे चुनें फैशन ट्रेंड, नहीं लगेंगी मोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -