'मंदिर जाने वाले बेवकूफ, राम मंदिर दुकानदारी है', अब इस शख्स के बयान ने मचाया बवाल
'मंदिर जाने वाले बेवकूफ, राम मंदिर दुकानदारी है', अब इस शख्स के बयान ने मचाया बवाल
Share:

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर में नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर का श्रीराम जन्मभूमि मंदिर पर विवादित टिप्पणी करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने बोला, 'अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर, डंके की चोट पर बोलता हूं कि दुकानदारी है, इस बात को जहां भेजना है भेज दीजिए।'

दरअसल, गाजीपुर के सेवराई तहसील इलाके के शक्तिपीठ के रूप में विख्यात मां कामाख्या धाम पर कल यानी 17 जनवरी को दर्शन पूजन करने के लिए कई अफसर पहुंचे थे। अफसरों को दर्शन कराकर लौटने के पश्चात् सेवराई तहसील के सार्वजनिक स्थान पर नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने विवादित बयान दिया। नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने बोला कि पूजा में आस्था रखने वाले लोग को बेवकूफ हैं। जब मीडिया की नजर नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर की बदजुबानी पर पड़ी तो स्थानीय मीडियाकर्मियों ने उसे अपने कैमरे में कैद करते हुए नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर कुछ प्रश्न किए, जिसका उन्होंने बेअदबी से जवाब दिया।

नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर ने बोला, 'मंदिर में आस्था रखने वाले लोग बेवकूफ हैं, अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर, डंके की चोट पर बोलता हूं कि दुकानदारी है, इस बात को जहां भेजना है भेज दीजिए, मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं, इतना कमजोर नहीं हूं।' अवसर पर मौजूद लेखपालों ने जब देखा कि नायब तहसीलदार हिम्मत बहादुर देवी-देवताओं के ऊपर अनर्गल टिप्पणी रहे हैं तो उन्हें पकड़कर भीतर कमरे में लेकर चले गए। इस मामले में कलेक्टर आर्यका अखोरी ने कहा कि अफसरों का एक कोड ऑफ कंडक्ट होता है, उससे परे जाकर बयान दिए गए हैं, इसकी तहकीकात करके कार्रवाई की जाएगी।

महिला टीचर ने पार की हैवानियत की हदें, होमवर्क नहीं करने पर फोड़ दी 8 वर्षीय मासूम की आंख

कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व वित्तमंत्री ने दिया इस्तीफा

बटन दबाते ही हुआ खतरनाक धमाका, हुई दर्दनाक मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -