महिला टीचर ने पार की हैवानियत की हदें, होमवर्क नहीं करने पर फोड़ दी 8 वर्षीय मासूम की आंख
महिला टीचर ने पार की हैवानियत की हदें, होमवर्क नहीं करने पर फोड़ दी 8 वर्षीय मासूम की आंख
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ 8 वर्षीय स्टूडेंट के होमवर्क नहीं करने से नाराज महिला शिक्षक ने हैवानियत की हद पार कर दी। शिक्षक ने बच्चे को इतनी जोर से तमाचा मारा कि उसकी आंख ही फूट गई। बच्चे की आंख में गहरा घाव हो गया, जिसमें 12 टांके लगाने पड़े हैं। बच्चे की आंखों की रोशनी चली गई है। अब बच्चे के परिवार ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना जयपुर के जयसिंह पुरा खोर थाना इलाके के एक प्राइवेट स्कूल का है। थाना पुलिस के अनुसार, खोर निवासी मोहम्मद नावेद का 8 वर्षीय बेटा अली फजल घर के नजदीक एक विद्यालय में पढ़ता था। अली के परिवार ने पुलिस को बताया कि नवंबर महीने में विद्यालय में होमवर्क चेक करने पर अली की कॉपी अधूरी मिली। इससे उसकी अध्यापिका आयशा गुस्सा हो गई है उसके गाल पर जोर से तमाचा जड़ दिया। इससे उसकी आंख में चोट लग गई तथा खून निकलने लगा। इस पर प्रिंसिपल ने नावेद को बुलाकर बच्चे को चिकित्सालकय भेज दिया।

सोमवार को नावेद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह बच्चे को एसएमएस चिकित्सालय ले गया था। वहां उसकी आंख में अंदरूनी चोट की खबर प्राप्त हुई। उसकी आंख में ऑपरेशन के माध्यम से 12 टांके लगाए गए। तत्पश्चात, 15 दिन चिकित्सालय में भर्ती रहना पड़ा। आंख की रोशनी घटने पर दोबारा ऑपरेशन किया गया, मगर अब इस आंख से पूरी तरह दिखाई देना बंद हो गया है। इसके चलते चिकित्सालय तीसरा ऑपरेशन करने के लिए कह रहा है। नावेद ने इसके लिए महिला अध्यापिका एवं विद्यालय प्रबंधन को जिम्मेदार बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

बटन दबाते ही हुआ खतरनाक धमाका, हुई दर्दनाक मौतें

लात मारी फिर सरेआम शख्स पर चाकु से किए ताबड़तोड़ वार, हैरान कर देने वाला है मामला

आसान होगा मुंबई वालों का सफर, PM मोदी कल देंगे तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -