इंटरनेट पर छाया तेजस्वी प्रकाश का स्टनिंग 'नागिन' लुक, करण कुंद्रा के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान
इंटरनेट पर छाया तेजस्वी प्रकाश का स्टनिंग 'नागिन' लुक, करण कुंद्रा के कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सांतवें आसमान पर हैं. बिग बॉस 15 का ख़िताब अपने नाम करने के पश्चात् तेजस्वी प्रकाश का मचअवेटेड सीरियल नागिन 6 पिछले दिन से ऑन एयर हो गया है. तेजस्वी के पहले एपिसोड को प्रशंसकों का बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. पहले शो की जिस स्टोरीलाइन पर उपयोगकर्ता भड़क रहे थे, अब पहले एपिसोड के पश्चात् प्रशंसक सीरियल की कहानी को नया बताकर प्रशंसा कर रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश ने भी अपने 'नागिन लुक' में प्रशंसकों के साथ सुपर गॉर्जियस फोटोज साझा की हैं. 

वही नागिन 6 के ऑन एयर होने के साथ शो की लीड अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की नागिन के लुक में तस्वीरें सामने आना प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. नागिन के अवतार में तेजस्वी प्रकाश की फोटोज इंटरनेट का टेम्प्रेचर हाई कर रही हैं. फोटोज में तेजस्वी गोल्डन ब्रालेट तथा स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री की ब्रालेट पर हैवी एम्ब्रॉयडरी हुई है. बॉटम पर भी मैचिंग वर्क है. तेजस्वी ने अपने नागिन अवतार को गोल्डन हेयर एक्सेसरीज, ईयर रिंग्स तथा फिंगर रिंग्स के साथ पूरा किया है. 

वही गोल्डन ऑउटफिट संग तेजस्वी का गोल्डन तथा ब्लैक स्मोकी आई मेकअप उनके अवतार को बहुत ड्रामेटिक बना रहा है. अभिनेत्री ने अपने इस लुक के साथ ट्रेंडी नथनी भी पहनी है. तेजस्वी प्रत्येक तस्वीर में अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्सप्रेशंस क्वीन तेजस्वी की तस्वीरों में उनके किलर एक्सप्रेशंस उनकी फोटोज को और भी अधिक सुन्दर बना रहे हैं. तेजस्वी की इन फोटोज को 8 लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में प्रशंसक अभिनेत्री की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. मगर इन सभी तारीफों में सबसे खास प्रशंसा तेजस्वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की है. करण ने तेजस्वी की तस्वीर पर 2 बार कमेंट किया है. अपने एक कमेंट में करण ने लिखा- CPR needed stat!!!. वहीं अपने दूसरे कमेंट में करण ने फायर तथा हार्ट इमोजी बनाई है. 

'तारक मेहता...' शो की 'अंजलि भाभी' ने उड़ाई फैंस की नींद, तस्वीरें देख नहीं हटा पाएंगे नजर

जानिए कैसा रहा 'नागिन 6' का पहला एपिसोड? कहानी में आया बड़ा बदलाव

बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने दिया 'रोमांटिक' पोज, देखकर फैंस हुए दीवाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -