पुलिस हेडक्वाटर पर छात्रों का प्रदर्शन, विद्यार्थी ने दी PM मोदी को गाली, वीडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में विश्वविद्यालयीन विद्यार्थियों ने हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के छात्र द्वारा आत्महत्या करने के मामले में प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा विद्यार्थियों को मारा और पीटा गया। ऐसे में विद्यार्थियों ने आज सुबह फिर से पुलिस और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों का कहना था कि पुलिस ने केंद्र सरकार के अधीन रहकर कार्य किया है। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों को पीट दिया और उन्हें प्रदर्शन करने से रोका।

विद्यार्थियों ने आज पुलिस हेडक्वाटर के बाहर विरोध करते हुए कहा कि आरएसएस के गुंडों ने पुलिस के साथ मिलकर उन्हें पीटा। जिसका वे विरोध करते हैं। विद्यार्थियों ने अपना आक्रोश जताते हुए केंद्र सरकार का विरोध किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का रवैया ठीक नहीं है। वे विद्यविद्यार्थियों की आवाज़ को दबा रहे हैं। विद्यार्थियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी विरोध किया।

वहीं दूसरी ओर छात्रों की पिटाई के मामले में पुलिस की और से भी एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमे विद्यार्थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे है। वीडियो में दिख रहा है कि विरोध कर रहे कुछ छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दे रहे है। पुलिस का कहना है कि विद्यार्थियों द्वारा प्रधानमंत्री को गाली दी गई, जिसके बाद छात्रों के साथ मारपीट जैसी घटना हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -