फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में मिले छात्र-छात्राएँ
फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में मिले छात्र-छात्राएँ
Share:

पटना. आद्री गली के पास रंगोली अपार्टमेंट में चल रहे सेक्स रैकेट की जानकारी मिलने पर एसकेपुरी थाने की पुलिस ने वहाँ छापा मारा. पुलिस ने वहाँ से दो युवक और दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में बरामद किया.

चंदन और दिव्य प्रकाश बिल्डिंग के थर्ड फ्लोर पर फ्लैट में रहकर इंजीनियरिंग की परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं जबकि दोनों लड़कियां हॉस्टल में रहकर मेडिकल परीक्षा की तैयारी करती हैं. जानकारी के अनुसार पिछले दो महीने से रोज़ रात को लड़कियां रात के 10 बजे कार से आतीं और सुबह चली जाती. पुलिस जांच कर रही है कि हॉस्टल से किन परिस्थितियों में छात्राएँ रात भर गायब रहती थी. थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि दोनों लड़कियों को हिदायत देकर उसकी मां के हवाले कर दिया गया. दोनों युवकों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. पुलिस ने फ्लैट मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है.

हॉस्टल संचालिका ने बताया कि दोनों लड़कियां हॉस्टल के नियमों के मुताबिक शुक्रवार की शाम 5 बजे रजिस्टर में बाहर जाने का कारण लिखकर गई थीं. उन्होने लिखा कि वे अपनी लोकल गार्जियन के पास जा रही हैं. इसके बाद रात को 9 बजे भी हॉस्टल से दोनों को फोन कर पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वे अपने लोकल गार्जियन के पास हैं और रात में नहीं लौटेंगी. मामले में हॉस्टल संचालक से भी पूछताछ होगी.

मुंबई- ओला कैब में ड्राईवर और साथी ने किया दुष्कर्म

क्रिसमस के पहले शिकागो में गोलीबारी

एक क्विंटल वज़नी तिजोरी सहित लाखों रुपये चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -