जालीम शिक्षक सरेआम बना हैवान
जालीम शिक्षक सरेआम बना हैवान
Share:

गुजरात : गुजरात से हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जहां एक शिक्षा देने वाला ही शिक्षक शैतान बन गया और उसकी हैवानित वही स्कूल में लगे सीसीटीव कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल जालिम शिक्षक अभी फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.  

बताया जा रहा है कि इस हैवान टीचर का सामना 12वी क्लास में पड़ रहे छात्रों से हुआ, वहां टीचर और छात्रों के बीच किसी बात को कहा सुनी हो गई उसके बाद शिक्षक ने छात्रों  पर कभी थप्पड़ तो कभी लाते, घुसे चलाना शरू कर दी. वही इस घटना की साक्षी बनी छात्राए इसकी गवाह बनी. इन छात्राओ ने बताया कि टीचर ने किसी के चेहरे पर झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ा तो किसी का हाथ मोड़कर उसकी पीठ पर जोरदार मुक्कों की बारिश कर दी. तभी वही क्लास के एक कोने में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी करतूत कैद हो गई और इस जालिम शिक्षक की हरकतों का पर्दाफाश हो गया .

वही इस मुद्दे पर पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से जालिम टीचर फरार है. लेकिन हमने  मामले की जाच शुरू कर दी. यह मामला कुछ इसलिए भी ज़्यादा संगीन है क्योंकि इसमें कोर्ट के फैसले का उलंघन किया गया है. जिसमे विद्यार्थियों पर हाथ छोड़ने पर सख्त कार्यवाही का प्रावधान है.      

गर्लफ्रेंड पर चबूतरा, मां-बाप पर बगीचा, पढ़े खूनी दास्तान

गलत ट्रैन में बैठी पीड़िता को बोटल बेचने वाले शख्स ने बलात्कार कर 70,000 में बेचा

पुलिस की बड़ी सफलता लेडिस डॉक्टर मर्डर केस की गुत्थी सुलझी जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -