गर्लफ्रेंड पर चबूतरा, मां-बाप पर बगीचा, पढ़े खूनी दास्तान
गर्लफ्रेंड पर चबूतरा, मां-बाप पर बगीचा, पढ़े खूनी दास्तान
Share:

भोपाल -  भोपाल में प्रेमिका की हत्या के बाद घर में ही चबूतरा बनाकर दफना देने वाले वहशी हत्यारे उदयन ने पुलिस पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा किया था कि उसने प्रेमिका की हत्या से पहले अपने मां - बाप की भी हत्या की है. उसने अपने मां बाप को मारकर रायपुर के सुंदर नगर स्थित मकान में दफनाया था. पुलिस ने आरोपी उदयन की निशानदेही पर खुदाई शुरू करवाई है. खुदाई में पुलिस को घटनास्थल से हड्डिया और कपड़ो के टुकड़े निकले है.

बता दे कि उदयन दास ने पहले कहा था कि उसके माँ-बाप विदेश में है. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ पुलिस में डीएसपी रह चुकी इन्द्राणी दास के बेटे उदयन ने पश्चिम बंगाल की एक लड़की से अमेरिका में कोर्ट मैरिज की और भोपाल आकर पति पत्नी के रूप में रहने लगे. इसके बाद इन दोनों में विवाद इस कदर गहरा गया की उदयन ने न केवल पत्नी की हत्या कर दी बल्कि उसे घर में ही दफनाकर उसके ऊपर पक्का चबूतरा बना दिया.

उसने हत्या दो महीने पहले की थी. आरोपी उदय के पड़ोसी का कहना है कि करीब चार माह पूर्व उदयनदास के साथ एक लड़की भी रहती थी. दोनों के हाव-भाव देखकर ऐसा प्रतीत होता था कि उदयदास और लड़की लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. पड़ोसी ने एक अंदेशा लगाया कि उदयन दास ने लड़की की हत्या कर उसे अपने घर में बने कांक्रीट के चबूतरे के नीचे दफना दिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी उदयन दास ने बताया की 2007 में दोस्ती आकांक्षा से हुई थी. जो बाद में प्यार में बदल गई. इसके बाद 2015 में उदयन और आकांक्षा ने अमेरिका के न्यूयार्क शहर में कोर्ट मैरिज कर ली थी. शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद होने लगा इसी से परेशान होकर उदयन ने आकांक्षा की हत्या कर दी.

भाभी की खुबसूरती पर मचला देवर का दिल, फिर मायके से लौटते समय रास्ते में हुआ कांड

पड़ोसी ने बलात्कार किया और पति ने मुंडन कर दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -