शादी समारोह में गई छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म
शादी समारोह में गई छात्रा के साथ हुआ दुष्कर्म
Share:

बिलासपुर: एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया हैं. जहां  मरवाही क्षेत्र में नाबालिग स्कूली छात्रा का अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप किया गया है. वहीं, छात्रा मध्यप्रदेश के कोतमा इलाके से शादी में सम्मलित होने के लिए अपने रिश्तेदार के घर आई थी. वहीं, इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला मरवाही थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां नवमीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा रिश्तेदारी में यहां आई थी.

बीते मंगलवार की शाम वह घर के पास ही खेल रही थी. तभी अंधेरे का फायदा उठाकर दो युवक उसे जबरिया उठाकर गांव के पास सूनसान जगह पर ले गए. फिर दोनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. वारदात के पश्चात् युवक फरार हो गए.

जब छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंचकर मामले की जानकारी दी. जिसके पश्चात् बच्ची और परिजन मरवाही थाने पहुचकर पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी. वहीं, पुलिस ने अपराध दर्ज कर दोनों आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया. फिर उनकी जांच में जुट गई. आपको बता दे कि पुलिस ने रात में ही गांव में दबिश देकर एक नाबालिग व युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. हाल में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  

पैसे चुराने के लिए चोरों ने किया एटीएम में विस्फोट

पंडित ने दुल्हन के नाम के साथ लगाया 'जी', तो पति ने किया कुछ ऐसा

नाम में भगवान काम में शैतान, बुजुर्ग ने लूटी बच्ची की अस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -