छात्रा के साथ उसके दोस्त ने किया रेप और बना लिया वीडियो...
छात्रा के साथ उसके दोस्त ने किया रेप और बना लिया वीडियो...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में दिल्ली के एक कॉलेज में बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा से रेप और उसका अश्लील वीडियो बनाने के मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में छात्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है और महिला पुलिस थाना इंचार्ज इंदूबाला के अनुसार लड़की जिसकी उम्र 20 साल है, ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसकी मां ब्यूटी पार्लर चलाती हैं. इस मामले को साल 2017 का बताया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक़ उसकी मां के पार्लर में मधु नाम की एक महिला आती थी और इसी बीच किसी शादी समारोह में मुधे के भाई केशव से लड़की की जान-पहचान हो गई. वहीं उसके बाद पीड़िता ने इस साल 12वीं पास किया और उसके बीएससी के लिए कॉलेज में एडमिशन लिया. इस मामले में कॉलेज के पास में ही लक्ष्मी नगर में पीजी में वह रहने लगी और कोचिंग भी करने लगी और इधर केशव भी कोचिंग के बहाने दिल्ली के निरंकारी कॉलोनी में किराए के मकान में रहने लगा. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया केशव उससे बार-बार मिलने के लिए आता था और पार्टी के नाम पर अपने कमरे पर आने का दबाव बनाता था.

वहीं उसके बाद 27 फरवरी, 2018 को छात्रा उसके कमरे पर चली गई और छात्रा ने आरोप लगाया है जब वो उसके कमरे पर गई तो केशव ने जा खाना खिलाया उससे वह बेहोश हो गई. इस मामले में उसके साथ रेप किया गया और साथी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

शराब पीने से मना करने पर मैकेनिक की पीट-पीट कर हत्या

शौच के लिए गई युवती को दबोचकर झाड़ियों में ले गया युवक और...

मामा करते थे बच्ची का रेप और माँ कहती थी किसी को बताया मत...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -