शराब पीने से मना करने पर मैकेनिक की पीट-पीट कर हत्या
शराब पीने से मना करने पर मैकेनिक की पीट-पीट कर हत्या
Share:

महेंद्रगढ़ : शहर में दुकान पर शराब पीने से मना करने पर क्रशर पर काम करने वाले कर्मचारियों ने मैकेनिक की लाठी, डंडों और रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी। दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर दोनों नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार समीम और शब्बीर निवासी कौराली, सोहना दोनों भाई थे।

पीएम मोदी के नाम पर करोड़ों युवाओं को ठगने की फ़िराक़ में था शख्स, साइबर सेल ने किया पर्दाफाश

इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

जानकारी के मुताबिक दोनों ही गढ़ी क्रशर जोन पर 10 सालों से किराए की दुकान लेकर मोटर रिपेयरिंग का काम कर रहे थे। क्रशर पर व्रिकम निवासी गांव गढ़ी जेसीबी चलाता है और रवि निवासी गांव लावन बतौर मुंशी के पद पर कार्यरत है। देर रात विक्रम और रवि शराब की बोतल लेकर शब्बीर की दुकान पर पहुंचे। इस दौरान शब्बीर अकेला था। रवि और विक्रम चारपाई पर बैठकर शराब पीने लगे तो शब्बीर ने उनको वहां शराब पीने से मना कर दिया। जिस पर पहले तो उनकी आपस में कहासुनी हुई इसके बाद दोनों ने मिलकर लाठी और रॉड से शब्बीर को पीटना शुरू कर दिया। 

नशीली दवाई पिलाकर दिया रेप को अंजाम, बनाया वीडियो और फिर...

इसी के साथ इस दौरान शब्बीर का भाई समीम वहां पहुंचा तो दोनों उसे देखकर भाग गए। इसके बाद घायल को उप नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।  जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मृतक के भाई समीम के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। 

विवाहिता से छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी देकर भागा युवक

अच्छी शिक्षा देने के बहाने मदरसे में टीचर करता था बच्चों का यौन शोषण...

9 साल की लड़की को मिठाई का लालच देकर ले गया युवक और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -