शौच के लिए गई युवती को दबोचकर झाड़ियों में ले गया युवक और...
शौच के लिए गई युवती को दबोचकर झाड़ियों में ले गया युवक और...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह लखनऊ का. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कौशाम्बी जिले में एक नाबालिग लड़की को दबोच कर जबरन झाड़ियों में ले जाकर रेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म उसके पड़ोसी युवक ने ही किया है, जो पहले से ही घात लगाकर बैठा था. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ घटना कौशाम्बी जिले के कोखराज थानाक्षेत्र की है. वहीं पीड़़ि़त नाबालिग लड़की के मुताबिक बीते 31 मई की सुबह वह शौच के लिये घर से निकली थी और वह खेतों की ओर गयी, जहां पड़ोसी युवक पहले से ही घात लगाए बैठा था.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ युवती जैसे ही शौच के लिये बैठने जा रही थी, अचानक ही युवक ने उसे पकड़ लिया और उसका मुंह दबा दिया. उसके बाद महिला छुड़ाने की कोशिश करती रही, लेकिन युवक उसे बेरहमी से दबोचे हुए झाड़ियों में ले गया और वहां उसने लड़की के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया.

इस दौरान पीड़ित लड़की खुद को बचाने को चिल्लाती रही और उसकी चीख पुकार सुनकर आस पास खेतों में काम कर रही महिलाएं जब शोर मचाते हुए वहां पहुंचीं तो युवक मौका ए वारदात से फरार हो गया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता को लेकर उसके घरवाले कोखराज थाने पहुंचे, जहाँ उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई.

पीएम मोदी के नाम पर करोड़ों युवाओं को ठगने की फ़िराक़ में था शख्स, साइबर सेल ने किया पर्दाफाश

स्टूडेंट को पिस्तौल चलाना सीखा रहा था टीचर, दोनों गिरफ्तार

आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को मारी गोली और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -