देखिये मलाइका अरोरा का खूबसूरत घर, ये कोना है उनके लिए सबसे खास
देखिये मलाइका अरोरा का खूबसूरत घर, ये कोना है उनके लिए सबसे खास
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. कई दिनों से ये चर्चा है कि वो अर्जुन कपूर के साथ शादी भी करने वाली हैं. लेकिन दोनों इस बात को नकार दिया है. लेकिन कुछ दिन पहले अर्जुन ने ये कहा था कि वो उनके लिए स्पेशल हैं और उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है. वहीं इन सब खबरों के बीच मलाइका के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. देखकर लगता है ये उनका नया घर है जिसे वो बहुत ही अच्छे से रखती हैं. तो चलिए दिखा देते हैं उनके बारे में. 

सबसे पहले बता दें, मलाइका के घर के लिविंग एरिया से सामने आई इस तस्वीर से साफ है कि यहीं वो कोना है जहां मलाइका सुकून से बैठकर बाहरी दुनिया को देखती है. यहां की कई तस्वीरें भी देखि होंगी. 

बता दें, मलाइका ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर की तस्वीरें शेयर की थी. घर की तस्वीरों को देखने के बाद कहा जा सकता है कि उन्हें सफेद रंग से कितनी मोहब्बत है? यानि उनके पूरे घर में वाइट कलर ही हो रखा है. 

इसके अलावा मलाइका ने अपने बेडरुम की तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वहीं मलाइका के करीबी डिजाइनर दोस्त की बदौलत ही उन्हें अपने घर के लुक को बदलने में मदद मिली है. मलाइका के घर के बाहर का लुक कुछ ऐसा है. मलाइका हर एक त्यौहार पर मेन गेट को सजाना बिल्कुल भी नहीं भूलती है.

लव आजकल 2 का दूसरा शूटिंग शेड्यूल भी हुआ पूरा, मुंबई लौटे कार्तिक

'कलंक' के कलेक्शन में दूसरे सप्ताह भी नजर आ रही है गिरावट

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते नजर आई अवेंजर्स एंडगेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -