एनआईटी मसले पर विद्यार्थियों ने की उपमुख्यमंत्री से भेंट
एनआईटी मसले पर विद्यार्थियों ने की उपमुख्यमंत्री से भेंट
Share:

श्रीनगर: मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अधिकारियों ने एनआईटी श्रीनगर के बाहर के विद्यार्थियों की संस्थान को कश्मीर से बाहर स्थानांतरित करने की मांग को खारिज कर दिया दरअसल उनके वास्तविक मसलों पर विचार करने का आश्वासन दिया है। दरअसल एनआईटी के बाहरी विद्यार्थियों के समूह ने संस्थान के हालात पर चर्चा करने के साथ ही कहा कि उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह शिक्षा मंत्री नईम अख्तर के ही साथ मानव संसाधन विकास मंत्रालय के अधिकारियों से भेंट भी की।

एनआईटी को कश्मीर से बाहर स्थानांतरित करने की मांग को मानव संसाधन मंत्रालय के अधिकारियों ने सिरे से खारिज कर दिया दरअसल विद्यार्थियों ने परिसर में अच्छी सुविधाओं की मांग भी की। उनका कहना था कि एनआईटी का बोर्ड आॅफ गवर्नेस 11 अप्रैल को बैठक कर रहा है। राज्य सरकार द्वारा यह तय किया जाएगा कि आखिर यह सब राज्य सरकार तय करेगी कि इस मोर्चे की चिंताओं पर विचार किया जाए या न किया जाए।

सूत्रों द्वारा कहा गया कि संस्थान के विद्यार्थी यहां पर आए और उन्होंने कहा कि जब आतंकवाद चरम पर था तो उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ। इस मामले में एनआईटी श्रीनगर के कुलसचिव फयाज अहमद मीर ने कहा कि बाहरी विद्यार्थी अब भी प्रदर्शन करते नज़र आते हैं. मीर द्वारा यह भी कहा गया कि परिसर में किसी तरह का प्रदर्शन नहीं हुआ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -