स्कूल में प्रार्थना के दौरान बेहोश होकर गिरा छात्र, अस्पताल में तोड़ा दम
स्कूल में प्रार्थना के दौरान बेहोश होकर गिरा छात्र, अस्पताल में तोड़ा दम
Share:

रांची: झारखंड के गिरिडीह जिले के बिरनी प्रखंड के मंझिलाडीह स्थित सीमा लक्ष्मण शाक्य हाई स्कूल भलुआ में शुक्रवार (10 फरवरी) सुबह स्कूल की प्रार्थना सभा में एक छात्र बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद अस्पताल पहुंचते ही उसकी जान चली गई। मृतक छात्र का नाम हितेश कुमार बताया जा रहा है और उसकी आयु 13 साल थी। वह स्कूल में छठी में पढ़ता था।

स्कूल के छात्रों ने जानकारी दी है कि प्रार्थना सभा में वह जब गिरा, तो शिक्षकों ने उसे उठाकर दोबारा लाइन में खड़ा कर दिया। कुछ देर बाद वह फिर से गिर पड़ा। इस बार वह बेहोश हो गया। इसके बाद शिक्षकों ने उसपर पानी छींटा, लेकिन कोई हलचल नहीं होने पर उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिरनी ले जाया गया, जहां कुछ देर में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने का इल्जाम लगाते हुए जमकर बवाल किया। परिवार वालों का कहना था कि स्कूल परिवार ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया था। इसके बाद प्रधानाचार्य ने उनलोगों को फोन कर इसकी सूचना दी। जब तक हमलोग अस्पताल पहुंचे, तब तक बच्चा बाहर ही लेटा हुआ था। हमलोगों के आने के बाद चिकित्सक आए और बच्चे को देखकर मृत घोषित कर दिया। मृतक के चाचा प्रमोद वर्मा ने कहा कि डॉक्टर वक़्त पर  उपचार करते तो बच्चा बच जाता।

बता दें कि मंझिलाडीह के हितेश कुमार के पिता का नाम पिंटूकुमार वर्मा है। छात्र की मां ने जानकारी दी है कि बेटा हर दिन की तरह सुबह खाना खाकर स्कूल गया। कुछ ही देर में स्कूल से फोन आया कि उसकी तबीयत ख़राब हो गई है। जब मैं भागते हुए अस्पताल पहुंची तो देखा कि वहां बच्चा मृत पड़ा हुआ था। प्रधानाचार्य अक्षय शाक्य ने जानकारी दी है कि घटना के फौरन बाद बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, चिकित्सा प्रभारी कुलदीप तिर्की ने कहा कि परिजनों का आरोप बेबुनियाद है। मरीज के अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ताज ने उसका उपचार किया था।

'उनके राज में गरीबों का चूल्हा तक नहीं जलता था..', त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कांग्रेस-CPM को घेरा

मातम में बदली शादी की खुशियां, फेरों के तुरंत बाद दूल्हे की मौत

राजस्थान से PFI का एक और सक्रीय सदस्य गिरफ्तार, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -