'उनके राज में गरीबों का चूल्हा तक नहीं जलता था..', त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कांग्रेस-CPM को घेरा
'उनके राज में गरीबों का चूल्हा तक नहीं जलता था..', त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कांग्रेस-CPM को घेरा
Share:

अगरतला: पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों में चुनावी मोर्चा संभाल लिया है. आज यानी शनिवार (11 फ़रवरी) को पीएम मोदी ने त्रिपुरा में रैली को संबोधित किया और कांग्रेस-वामपंथी दल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि याद कीजिए, जिन्होंने सालों तक त्रिपुरा में शासन किया, उन्होंने क्या हालात पैदा कर दिए थे? स्थानीय गरीब, महिलाओं, नौजवानों का जीना दूभर हो गया था, उनके सपने चकनाचूर हो गए थे. बच्चे राज्य छोड़कर बाहर जाने के लिए विवश हो गए थे.

रिपोर्ट के अनुसार, पीएम मोदी आज दोपहर में गोमती के राधाकिशोरपुर पहुंचे. यहां रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा है कि, गांव में रहने वाले लोग हों या कर्मचारी, व्यापारी और कारोबारी, सभी को बिजली-पानी के लिए लोहे के चने चबाने जैसी जद्दोजहद करनी पड़ती थी. उन्हें मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिलीं. प्रधानमंत्री ने कहा कि CPM की सरकार में गरीबों का चूल्हा तक नहीं जल पाता था. जिन्होंने पहले दिल्ली-त्रिपुरा में राज किया, उन्होंने इन सुविधाओं की कोई फ़िक्र  नहीं की. जिन्होंने त्रिपुरा को लूटा, गरीबी और अभाव में जीने के लिए बाध्य किया, वे अब साथ (कांग्रेस-CPM)  आ गए हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि चंदा लेने की आदत जाती नहीं है, वे फिर आ गए. चंदा लेने की आदत गई नहीं है. इसलिए फिर गए. कांग्रेस-वामपंथी की दोधारी तलवार से सावधान रहना है. त्रिपुरा अब पिछड़ेपन से निकल रहा है. 16 फरवरी को वोट जरूर दें. आज त्रिपुरा पड़ोसी देश बांग्लादेश को बिजली दे रहा है. 

गृह जिलों में होगी डॉक्टर-नर्सों की तैनाती, तेजस्वी यादव ने किया ये बड़ा ऐलान

'सत्ता मिली, तो CPM के आदिवासी नेता को बनाएंगे CM..', त्रिपुरा में कांग्रेस का ऐलान

'मैं PM मोदी से बहुत सीनियर हूं', आखिर क्यों पप्पू यादव ने दिया ये बयान?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -