छात्र संघ चुनाव में ABVP की जबरदस्त हार
छात्र संघ चुनाव में ABVP की जबरदस्त हार
Share:

सीकर: सीकर के कॉलेजों में हुए छात्र संघों के चुनाव में इस बार अखिल भारतीय विद्यार्थी संगठन को भारी पराजय का सामना करना पड़ा हैं.जो नतीजे सामने आये उनमे दो कॉलेजों में ABVP से बगावत कर बने नए संगठन अखंड भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जीत दर्ज की तो दो कॉलेजों में SFI ने जीत हासिल की.जीत के बाद विजयी छात्रों के जुलूस भी निकाले गए . इस दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे.

गौरतलब हैं कि सीकर के पांच कॉलेजों में छात्र संघ के चुनाव हुए थे. जिसमे ABVP को भारी पराजय का सामना करना पड़ा. विधि महाविद्यालय में उसे केवल दो पदों पर संतोष करना पड़ा.अभाविप का अध्यक्ष पद पर कहीं भी खाता नहीं खुला.वहीं कई संगठनों में खुशी की लहर दौड़ गई.

बता दें कि राजकीय गर्ल्स कॉलेज और राजकीय कला महाविद्यालय में चारो पदों पर एसएफआई ने जीत हासिल की. जबकि राजकीय कॉमर्स महाविद्यालय में अखंड भारतीय विद्यार्थी परिषद के चारों पदों पर जीत हासिल की. वहीं विज्ञान महाविद्यलय में अखण्ड भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 3 पदों पर जीत दर्ज की. वहीं विधि महाविद्यालय में मामला बराबरी का रहा .दो पदों पर एनएसयूआई और दो पदों पर एबीवीपी ने जीत दर्ज कर केवल अपनी मौजूदगी दर्ज कराई . छात्र संघ के चुनाव के नतीजे आने के बाद जीते हुए प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकाला. सभी विजेताओं को माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम कर भारी पुलिस बल तैनात किया गया.

यह भी देखें

राजस्थान के हॉस्पिटल में 81 बच्चों की मौत

स्वाईन फ्लू से गई भाजपा विधायक की जान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -