मजबूत रक्षा रेखा बड़े टूर्नामेंटों में सफलता के लिए होगी महत्वपूर्ण: सुरेंद्र कुमार
मजबूत रक्षा रेखा बड़े टूर्नामेंटों में सफलता के लिए होगी महत्वपूर्ण: सुरेंद्र कुमार
Share:

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के डिफेंडर सुरेंद्र कुमार ने कहा कि लगातार मैच जीतने की संभावना बढ़ाने के लिए मजबूत रक्षा रेखा महत्वपूर्ण होगी।

हॉकी इंडिया की विज्ञप्ति में सुरेंद्र ने कहा, अब जब हमने अपने खेल को उच्च स्तर तक बढ़ाया है तो हम इस साल बड़े टूर्नामेंटों में अपने देश के लिए प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक और तैयार हैं। मुझे लगता है कि एक मजबूत रक्षा लाइन लगातार मैच जीतने की हमारी संभावनाओं की कुंजी होगी। अगर हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे विरोधियों को आसानी से लक्ष्य न मिले, तो इससे हमारे आगे उन पर दबाव बनाने और हमारे लिए और अधिक मौके पैदा करने में मदद मिलेगी।

सुरेंद्र ने यह भी कहा कि जनवरी में नेशनल कोचिंग कैंप में लौटने के बाद से खिलाड़ियों में काफी सुधार हुआ है। सुरेंद्र ने कहा कि हर कोई अपने-अपने खेल को लेकर काफी उत्साहित महसूस कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय टीम काफी भाग्यशाली रही है कि उसे पूरी दुनिया के लिए बेहद मुश्किल समय में भारतीय खेल प्राधिकरण परिसर में प्रशिक्षण देने का मौका मिला। डिफेंडर ने कहा, "यह हम सभी के लिए एक कठिन चरण रहा है और इसलिए हम यह सुनिश्चित करने के लिए हॉकी इंडिया और साई के बहुत आभारी हैं कि हमारे पास एक सुरक्षित वातावरण हो जिसमें हम ओलिंपिक के लिए अपना प्रशिक्षण जारी रखने में सफल रहे हैं।

एआईएफएफ की अनुशासन समिति ने मुंबई के ह्यूगो बौमस को भेजा कारण बताओ नोटिस

अंकिता रैना, दिविज शरण हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर

Ind Vs Eng: टीम इंडिया की हार पर पीटरसन ने ली चुटकी, हिंदी में किया मजेदार ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -