Ind Vs Eng: टीम इंडिया की हार पर पीटरसन ने ली चुटकी, हिंदी में किया मजेदार ट्वीट
Ind Vs Eng: टीम इंडिया की हार पर पीटरसन ने ली चुटकी, हिंदी में किया मजेदार ट्वीट
Share:

नई दिल्ली: बीते बुधवार को चेन्नई टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की इंग्लैंड के हाथों करारी हार हुई है. भारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मुकाबलों की सीरीज़ के पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 227 रनों से मात दी है. इसके साथ ही इंग्लैंड ने सीरीज़ में 1-0 की बढ़त ले ली है. बैटिंग, बॉलिंग और फ़ील्डिंग में भारत के शर्मनाक प्रदर्शन से न सिर्फ फ़ैंस, बल्कि पूर्व क्रिकेटर भी बेहद नाराज़ हैं. खासकर टीम इंडिया की ख़राब बल्लेबाज़ी हार की सबसे बड़ी वजह बनी. इसके बाद कोहली की ख़राब कप्तानी भी हार का कारण रही. विराट ने चौथी इनिंग में DRS के 3 ग़लत फ़ैसले भी लिए.

श्रृंखला शुरू होने से पहले विश्व के कई दिग्गज क्रिकेटरों ने भारत को जीत का प्रमुख दावेदार बताया था. गौतम गंभीर सरीखे क्रिकेटरों ने तो यहां तक कह डाला था कि इंग्लैंड एक भी टेस्ट मैच जीतने में सफल नहीं हो पायेगी. किन्तु इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद चेतावनी देते हुए कहा था कि भारत का असली मुक़ाबला इंग्लैंड से होगा. केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'इंडिया, ये ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाए क्योंकि ये सभी बाधाओं के ख़िलाफ़ हासिल हुई है. लेकिन असली टीम (इंग्लैंड) तो कुछ हफ़्तों बाद आ रही है, जिसे आपको अपने घर में हराना होगा, सतर्क रहें, 2 सप्ताह में बहुत अधिक जश्न मनाने से सावधान रहें'. 

चेन्नई में भारत को 22 वर्ष बाद मात देने वाली इंग्लैंड की ये टेस्ट क्रिकेट में अब तक की सबसे बड़ी जीत भी है. इंग्लैंड की इस ऐतिहासिक जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन अपनी भविष्यवाणी से काफी ख़ुश हैं. केविन पीटरसन ने एक बार फिर हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'भारत, याद है मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाइये जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पे हराया था'। 

 

Ind Vs Eng: मैच हारने के बाद टीम इंडिया को लगा एक और झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियन ओपन: नाओमी ओसाका तीसरे दौर में पहुंची

चोट से उबरने के बाद अच्छा महसूस कर रहे केविन डी ब्रुइनिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -