अंकिता रैना, दिविज शरण हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर
अंकिता रैना, दिविज शरण हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर
Share:

भारत की टेनिस खिलाड़ी दिविज शरण और अंकिता रैना को गुरुवार को पुरुष और महिला डबल्स में क्रमश पहले दौर के संघर्ष में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद वे ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए थे।

अंकिता रैना अपने रोमानियाई जोड़ीदार मिहेला बुज़ार्नेस्कू के साथ ओलिविया गाडेकी और बेलिंडा वूलकॉक से 3-6 0-6 से हार गईं। पुरुष युगल वर्ग में दिविज शरण ने अपने स्लोवाकियाई जोड़ीदार इगर जेलेने के साथ एक घंटे और चार मिनट तक चले पहले दौर के मैच में यानिक हैंफमैन केविन क्राविट्ज को 1-6 4-6 से हार मिली।

कई भारतीय खिलाड़ी अब तक टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। रोहन बोपन्ना और उनके जापानी जोड़ीदार बेन मैकलैन बुधवार को अपने पहले दौर के पुरुष युगल मुकाबले में जी सुंग नम और मिन-कायु सांग की दक्षिण कोरियाई जोड़ी से हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए। प्रतियोगिता में वाइल्ड कार्ड खिलाड़ियों ने एक घंटे और 17 मिनट में 4-6 6-7 (0) मैच जीता है। सुमित नागल मंगलवार को पहले दौर के संघर्ष में हारने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए। लिथुआनिया के रिकार्डस बेनाकिस ने नागल को 6-2, 7-5, 6-3 से हराया और ग्रैंड स्लैम में आगे बढ़ने की नागल की उम्मीदों को खत्म किया।

Ind Vs Eng: टीम इंडिया की हार पर पीटरसन ने ली चुटकी, हिंदी में किया मजेदार ट्वीट

Ind Vs Eng: मैच हारने के बाद टीम इंडिया को लगा एक और झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियन ओपन: नाओमी ओसाका तीसरे दौर में पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -