लावारिस कुत्तों ने ली 12 साल के मासूम की जान, नोच खाया
लावारिस कुत्तों ने ली 12 साल के मासूम की जान, नोच खाया
Share:

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक दर्दनाक घटना हुई है और इस घटना को जिसने भी सुना उसके होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ पर आवारा कुत्तों ने 14 साल के लड़के को काट लिया और उसकी मौत हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कुत्तों के झुंड ने अचानक बच्चे पर हमला कर दिया और उसके शरीर को बुरी तरह से नोचकर लहूलुहान कर दिया। देखते ही देखते घायल अवस्था में बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर्स उसे बचा नहीं पाए और उसकी मौत हो गई।

अब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इस दर्दनाक घटना के होने के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। खबरों के अनुसार अब लोगों ने प्रशासन से जान माल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मृतक बच्चा दिमागी तौर पर स्वस्थ नहीं था और गांव में घूमता रहता था। इस मामले में गांव वालों का कहना है कि नाबालिग पेयजल सिंचाई योजना के पास से कहीं जा रहा था।

इसी बीच 10-12 आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। देखते ही देखते उन्होंने मासूम को नोच डाला। इस बीच मासूम ने बचने की काफी कोशिश की पर कुत्तों की संख्या इतनी थी कि वो खुद को बचा नहीं पाया। इस मामले में ग्रामीणों ने आवारा कुत्तों के आतंक से बचाव के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है, ताकि भविष्य में इसी प्रकार की घटना फिर से ना घटे। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं इस मामले में डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे जख्म काफी गहरे थे और खून भी काफी निकल गया था। जिसके कारण मौत हुई। अब इस घटना के बाद से लड़के के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

'मुझे रीप्लेस किया, मेरा फ़ोन नहीं उठाते', छलका अभिषेक बच्चन का दर्द

ढेड़ साल पहले पिता ने तोड़ दिया था बेटे का दांत, अब बेटे ने लिया ऐसे बदला

भारत के खिलाफ छिड़ सकता है परमाणु युद्ध, इमरान खान की गीदड़भभकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -