भारत के खिलाफ छिड़ सकता है परमाणु युद्ध, इमरान खान की गीदड़भभकी
भारत के खिलाफ छिड़ सकता है परमाणु युद्ध, इमरान खान की गीदड़भभकी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहरीला बयान देते हुए परमाणु युद्ध की धमकी दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये गीदड़-भभकी दी है। इस दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर की बात करते हुए वहाँ के लोगों की तथाकथित ‘पीड़ा’ के बारे में भी टिप्पणी की। इमरान खान ने जम्मू कश्मीर को ‘भारत अधिकृत कश्मीर’ करार देते हुए कहा कि 80 लाख कश्मीरी एक ‘खुले जेल’ में रहने के लिए विवश किए जा रहे हैं।

इमरान खान ने भारत सरकार के लिए ‘फासिस्ट भाजपा सरकार’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि ये सरकार भारत और पूरे क्षेत्र के लिए घातक है। उन्होंने कहा कि उन्हें डर है कि भाजपा की नीतियों की वजह से परमाणु युद्ध छिड़ सकता है। उन्होंने कहा कि, 'मुझे नहीं पता कि भाजपा इतने होशियार लोगों के देश पर कैसे राज कर रही है, जैसे कि हिन्दू।' उन्होंने अफगानिस्तान में ‘भूखमरी’ का जिक्र करते हुए अमेरिका से उसे समर्थन देने की अपील की। इसके साथ ही इमरान खान ने कहा कि अमेरिका दो दशक तक वहाँ किस मकसद के लिए था, ये उनकी समझ से बाहर है।

पीएम इमरान ने कहा कि कोई कट्टर दिमाग ही ऐसा सोच सकता है, किन्तु डर है कि जब दो परमाणु शक्तियाँ आमने-सामने होंगी तो नतीजे घातक होंगे। उन्होंने ये भी दावा किया कि यदि भारत कोई हवाई हमला करता है, तो पाकिस्तान भी उसका जवाब उसी आक्रामकता के साथ देगा, जैसा कि फरवरी 2019 में किया गया था। उन्होंने इस्लामी मुल्कों के साथ भारत के व्यक्तिगत संबंधों का रोना रोते हुए कहा कि उन्होंने कश्मीर मुद्दा हर जगह उठाया, किन्तु कोई उम्मीद नहीं है। इसके साथ ही इमरान ने कहा कि जो भी पैगम्बर मोहम्मद को फॉलो करेगा, वो आगे बढ़ेगा। 

भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आईपीएल फ्रेंचाइजी के लिए मेंटर के रूप में करार किया

ऑस्ट्रेलियाई राज्य क्वारंटाइन नियम में ढील देंगे

फ़िनलैंड के केंद्रीय बैंक ने 2022 के लिए अपने विकास पूर्वानुमान को कम किया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -