वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने सड़कों पर दिखाए अपने शानदार डांस मूव्स
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने सड़कों पर दिखाए अपने शानदार डांस मूव्स
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ अपने डांस का जलवा दिखने आने वाले हैं. आपको बता दें इस जोड़ी ने साल 2015 में फिल्म ABCD 2 में अपने डांस मूव दिखाए थे. दोनों के शानदार डांस को सभी ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी. बता दें इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया था और अब एक बार फिर रेमो एक डांस मूवी 'स्ट्रीट डांसर' लेकर आ रहे हैं, जिसमें वरुण और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by varun ki dulhania (imy) (@varun_kidulhania) on

सूत्रों की माने तो फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है. पहले ये कहा जा रहा था कि इस फिल्म में कटरीना कैफ काम करने वाली है लेकिन बाद में उन्हें श्रद्धा कपूर से रिप्लेस कर दिया गया. वरुण और श्रद्धा शूटिंग के दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते आ रहे हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वरुण और श्रद्धा लंदन की स्ट्रीट पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में में आप देख सकते हैं वरुण कुछ लड़कों के साथ अपना डांस मूव दिखा रहे हैं तो वहीं, श्रद्धा उन्हें देखते हुए हंस रही हैं और फिर डांस स्टेप करने लगती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by varun ki dulhania (imy) (@varun_kidulhania) on

मिली जानकारी की माने तो स्ट्रीट डांसर को 3डी में बनाया जाएगा. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के पोस्टर्स सामने आए थे जिसमें वरुण और श्रद्धा का लुक नजर आया था. दोनों का ही फिल्म में दमदार लुक देखने को मिलने वाला है. बता दें इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस में हो रहा है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज़ होगी.

Kalank Poster : वरुण धवन ने शेयर किया फिल्म का पहला पोस्टर

इस खलनायक की आवाज सुनते ही हर किसी की कांप जाती थी रूह

मॉडल ने ब्रालेस होकर बेबाकी से दिए बोल्ड पोज़, हाथों से छुपाए प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -