स्ट्रीट डांसर 3डी के मुकाबला गाने में वरुण धवन नहीं टिक पाए प्रभु देवा के आगे
स्ट्रीट डांसर 3डी के मुकाबला गाने में वरुण धवन नहीं टिक पाए प्रभु देवा के आगे
Share:

स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म का पहला गाना मुकाबला रिलीज हो गया है, इस गाने में प्रभु देवा के डांस स्टेप काफी पसंद आ रहे हैं. भले ही इस गाने के लिरिक्स 90के दशक वाले मुकाबला गाने की तरह हों लेकिन म्यूजिक अलग दिया गया है. इस गाने में म्यूजिक की बात करें तो दर्शकों को 90 के दशक में जो म्यूजिक मिला था वह इस गाने में नहीं मिला है. भले ही इस गाने को म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने कंपोज किया हो लेकिन वह मुकाबला गाने के पहले वर्जन जैसी बात नहीं ला पाए हैं, पहले गाने को भी इन्होंने कंपोज किया था लेकिन वह इस बार कुछ नया देना चाहते थे लेकिन वह दर्शकों को पसंद नहीं आया. 

इसके साथ ही अगर मुकाबला गाने के डांस की बात करें तो इस वीडियो में प्रभु देवा के साथ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने जमकर डांस मूव किए है. हालांकि गाने में डांस सभी का शानदार है लेकिन प्रभु देवा के आगे वरुण धवन टिक नहीं पाए हैं. डांस के उस्ताद प्रभु देवा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि भले ही उनकी उम्र अधिक हो लेकिन डांस में वह कभी पीछे नहीं रह सकते हैं. प्रभु देवा के आगे वरुण इस गाने में भले ही स्टेप उनकी तरह कर रहे हों लेकिन बात जम नहीं पा रही है. क्योंकि वरुण का डांस प्रभु देवा के डांस के आगे फीका नजर आ रहा है.

प्रभु देवा के डांस स्टेप 90 के दशक की तरह ही हैं. इस गाने को रिलीज होते ही कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो कुछ ना पसंद लेकिन ये कहना भी गलत नहीं होगा कि गाने में प्रभु देवा का डांस अब भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं और यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं.

जय मम्मी दी के 'मम्मी नू पसंद' के बाद रिलीज को तैयार है 'लैंबोर्गिनी' सांग

प्रधानमंत्री मोदी को इस निर्माता-निर्देशक ने कहा 'बहरा-गूंगा प्रधानसेवक'

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -