'स्त्री' के बाद एक और हॉरर कॉमेडी करने जा रहे हैं राजकुमार राव
'स्त्री' के बाद एक और हॉरर कॉमेडी करने जा रहे हैं राजकुमार राव
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना स्टारर फिल्म 'स्त्री' साल 2018 की सबसे बड़ी हिट्स में से एक है. राजकुमार ने इस फिल्म में बहुत ही दमदार एक्टिंग की है और जिसके बाद इनके फैन और भी बढ़ गए हैं. बता दें, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करके सबको हैरान करके रखा दिया था. राजकुमार राव को ए-लिस्ट एक्टर्स में एंट्री दिला दी. इसी के बाद राजकुमार के लिए एक और बड़ी ख़ुशी की बात है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरसल, फिल्म स्त्री की बम्पर सफलता के बाद प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने एक और हॉरर कॉमेडी बनाने का फैसला किया है.बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने ट्रेड एक्पर्ट तरन आदर्श ने कुछ देर पहले ही अपने ताजा ट्वीट में इस बात की जानकारी दी है कि राजकुमार राव और दिनेश विजन ने 'स्त्री' के बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकरव आने वाले हैं जिसे जनवरी 2020 में रिलीज किया जाएगा. ये फैंस के लिए बहुत ही ख़ुशी की बात है. 

तरन आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘स्त्री की जबरदस्त सफलता के बाद राजकुमार राव और दिनेश विजन एक और हॉरर कॉमेडी के लिए साथ आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है. इसमें वरुण शर्मा भी दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू होगी और इसे साल 2020 में रिलीज किया जाएगा.’ निर्माताओं ने राजकुमार राव की इस फिल्म के लिए अभी तक हीरोइन का चुनाव नहीं किया है. 

निर्माता इस फिल्म के लिए किसी नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. यह हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' का दूसरा भाग नहीं होगी. जिसने फिल्म 'स्त्री' देखी है, वो जानते हैं कि निर्माताओं ने उसे ऐसी जगह खत्म किया है, जहां दर्शक दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अभी इसके लिए इंतज़ार करना होगा.

पति को इतना बड़ा सम्मान मिलते ही रो पड़ी दीपिका पादुकोण

रितेश के पिता को नहीं पसंद थी जेनेलिया, दो बार करवाई थी उनकी शादी

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -