पति को इतना बड़ा सम्मान मिलते ही रो पड़ी दीपिका पादुकोण

रविवार को मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ था जिसमे कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी. इस अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए. जी हाँ... दोनों का ही लुक इवेंट में चर्चा में रहा. इस दौरान दोनों ने ब्लैक ऑउटफिट पहना था.

आपको बता दें अवार्ड फंक्शन में रणवीर सिंह को पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला. जैसे ही पति रणवीर को इस उपलब्धि से नवाज़ा गया ये देखकर दीपिका भावुक हो गई थी. हाल ही में रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीपिका के आंखों में आंसू हैं. इस फोटो को शेयर कर रणवीर ने कैप्शन में लिखा है- proud wifey.

आपको बता दें जब रणवीर ये अवार्ड लेने गए थे तो उन्होंने स्टेज पर एक खास स्पीच भी दी थी. उन्होंने अपनी स्पीच में कहा था कि, ''फिल्म में तो मुझे रानी नहीं मिली. लेकिन असल जिंदगी में मुझे मेरी रानी मिल चुकी है. रणवीर ने दीपिका को कहा- बेबी, आई लव यू. पिछले 6 साल में मैंने कुछ भी हासिल किया है, क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा, सेंटर्ड रखा. इन सभी के लिए शुक्रिया.'' अपने पति की इस खास स्पीच को सुनने के बाद ही दीपिका इमोशनल हो गई थी.

रितेश के पिता को नहीं पसंद थी जेनेलिया, दो बार करवाई थी उनकी शादी

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

तो इनकी वजह से मिली थी सारा अली खान को 'सिम्बा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -