रितेश के पिता को नहीं पसंद थी जेनेलिया, दो बार करवाई थी उनकी शादी
रितेश के पिता को नहीं पसंद थी जेनेलिया, दो बार करवाई थी उनकी शादी
Share:

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग रितेश देशमुख का आज 40वां जन्मदिन हैं. आपको बता दें रितेश का जन्म 17 दिसंबर 1978 को लातूर में हुआ था. रितेश महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलास राव देशमुख के बेटे हैं. रितेश अपनी हर फिल्म में ही अलग तरह का किरदार निभाते हैं. उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको आज रितेश की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें रितेश ने मशहूर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा से शादी की थी. उनकी शादी 3 फरवरी साल 2012 को हुई थी लेकिन शादी से पहले इस कपल ने कई परेशानियों का सामना किया था. आपको बता दें दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में जेनेलिया और रितेश ने साथ काम किया था. लेकिन जेनेलिया ने सबसे पहले रितेश को एयरपोर्ट पर देखा था और उस समय वो अपनी माँ के साथ थी. लेकिन एयरपोर्ट पर जेनेलिया ने रितेश को इग्नोर कर दिया था.

सूत्रों की माने तो जेनेलिया को पहले लगता था कि रितेश राजनेता के बेटे है तो वो भी नेताओ के जैसे ही होंगे. लेकिन जेनेलिया की ये सोच बाद में गलत साबित हुई. आपको बता दें रितेश जेनेलिया की बहुत केयर करते थे साथ ही वो जेनेलिया के परिवार वालो का भी सम्मान करते थे इसलिए जेनेलिया उन्हें पसंद करने लगी. जब इस कपल को एक-दूसरे से प्यार हुआ था उस समय रितेश के पिता विलास राव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रितेश के पिता को जेनेलिया और उनका रिश्ता पसंद नहीं था.

जी हाँ.... लेकिन धीरे-धीरे जेनेलिया ने उनके मन में अपनी जगह बना ली और फिर विलासराव देशमुख ने दोनों के रिश्ते के लिए हामी भर दी. आपको बता दें जेनेलिया और रितेश ने असल में दो बार शादी की है. दरअसल जेनेलिया क्रिश्चियन फेमिली से है इसलिए पहले दोनों की शादी क्रिश्चियन रिवाजो से हुई थी और फिर दोनों ने महाराष्ट्रियन रीति रिवाज से शादी की थी.

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

तो इनकी वजह से मिली थी सारा अली खान को 'सिम्बा'

मुसीबत के दौर में कैटरीना का सहारा बना था ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -