बड़ी खबर: तूफान से अमिताभ बच्चन के ऑफिस में मचाई तबाही, हुआ भारी नुक़सान

बड़ी खबर: तूफान से अमिताभ बच्चन के ऑफिस में मचाई तबाही, हुआ भारी नुक़सान

चक्रवाती तूफान ताउते का प्रभाव सोमवार को महाराष्ट्र के अलग-अलग स्थानों में नज़र आ रहा है। अरब सागर में बना यह चक्रवात अपने साथ भारी वर्षा और हवाओं को साथ लेकर आया है। मुंबई के कई क्षेत्र में वर्षा और तेज हवाओं की वजह से लोगों को भारी हानि उठानी पड़ी है। अमिताभ बच्चन का ऑफिस भी जिसकी चपेट में आ गया।

ऑफिस को हुआ नुकसान: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में कहा कि उनके ऑफिस जनक में पानी भर चुका है। इस बीच उनके ऑफिस स्टाफ के शेल्टर भी उड़ गए। उन्होंने लिखा कि ‘यहां चक्रवात के मध्य एक गहरा सन्नाटा है। पूरे दिन भारी वर्षा, पेड़ गिर गए, चारों तरफ पानी की लीकेज, जनक ऑफिस के अंदर भी पानी भर गया है, भारी वर्षा के लिए प्लास्टिक कवर शीट.. फट गया है। कुछ स्टाफ के लिए बने शेड्स और शेल्टर्स उड़ गए हैं। लेकिन लड़ाई की भावना बरकरार है। सभी तैयार हैं, बाहर निकलना, ठीक करना, भीगने वाली स्थिति में भी काम जारी है।‘

स्टाफ की तारीफ की: हम बता दें कि अमिताभ ने आगे लिखा कि ‘सच कहूं तो कमाल का स्टाफ.. उनका यूनिफॉर्म गीला है और निरंतर पानी टपक रहा है लेकिन वो जुटे हुए हैं। मैंने खुद अपने वार्डरोब से उन्हें तुरंत बदलने के लिए कपड़े भी दे दिए। और अब वे गर्व से चेल्सिया और जयपुर पिंक पैंथर के समर्थकों के रूप में आगे बढ़ते हैं। कुछ पर वो ढीले हैं तो कुछ टाइट हैं।‘ यहां अमिताभ बच्चन, अभिषेक की कबड्डी टीम पिंक पैंथर के टीशर्ट कलेक्शन की बात कर रहे हैं। 

 

ब्लैक फंगस के लिए गाइडलाइन्स तैयार करेगा AIIMS, जान बचाने के लिए निकाली जा रहीं आँखें

INX केस: सीबीआई की याचिका पर हाई कोर्ट ने कांग्रेस नेता चिदंबरम को भेजा नोटिस

भूमिका चावला का बड़ा बयान, कहा- सब कुछ पैसों के लिए नहीं होता..