भूमिका चावला का बड़ा बयान, कहा- सब कुछ पैसों के लिए नहीं होता..

भूमिका चावला का बड़ा बयान, कहा- सब कुछ पैसों के लिए नहीं होता..

बॉलीवुड अभिनेत्री  भूमिका चावला कोरोना वायरस से मची तबाही में लोगों का साथ देने के लिए एक नया तरीका अपना लिया है। जिसकी सूचना उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए दी है। 

लघु उद्योग को मुफ्त में बढ़ावा देंगी: भूमिका चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट से एलान करते हुए बोला है कि वह लघु उद्योग को मुफ्त में बढ़ावा देंगी। इसके जरिए वह इस महामारी से प्रभावित और जरुरतमंद लोगों की सहायता करने वाली है। इस एलान के साथ ही साथ उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने का आग्रह किया है। भूमिका का पोस्ट वायरल हो गया है। लोग कॉमेंट कर उनके नेक काम की तारीफ कर रहे हैं। 

यह पैसे के लिए नहीं है: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भूमिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, " यह हमेशा पैसे के बारे में नहीं है ...ऐसे वक़्त में जब हम सब जिसमे एक साथ हैं, हम एक दूसरे की सहायताके लिए क्या कर सकते हैं? कोई अपने आप में सोचता है कि वह सबसे अच्छा क्या कर सकता है...कोई कुछ ब्रांडों और छोटे व्यवसायों की सहायता करने का प्रयास कर रहा होगा... यह एक जरिया है, जो पैसों के लिए नहीं है।  

पूरी तरह विश्वासनिय हो: हम बता दें कि भूमिका ने आपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि वह छोटे ब्रांडों को बढ़ावा देने के लिए मुफ्त में सपोर्ट करने वाली है और यह भी सुनिश्चित करेंगी कि जिन भी चीजों को वो प्रमोट करने वाली है जो वह पूरी तरह विश्वासनिय हो। 

 

नेहा कक्कड़ ने मनाया अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी का जश्न, तस्वीरें वायरल

कोरोना काल के बीच शिल्पा ने दिया सकारात्मक रहने का मन्त्र

कोरोना से जंग तेज़, अलग-अलग वैरिएंट्स की निगरानी के लिए 17 लैब खुलेंगी